comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सितंबर में बॉक्सिंग में वापसी करेंगे 54 वर्षीय माइक टॉयसन

July 25th, 2020 08:42 IST
सितंबर में बॉक्सिंग में वापसी करेंगे 54 वर्षीय माइक टॉयसन

हाईलाइट

  • सितंबर में बॉक्सिंग में वापसी करेंगे 54 वर्षीय माइक टॉयसन

डिजिटल डेस्क, लंदन। पूर्व हेवीवेट चैंपियन माइक टायसन ने कहा है कि वह संन्यास के बाद फिर से वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह आगामी 12 सितंबर को लॉस एंजेलिस के डिग्नीटि हेल्थ स्पोटर्स पार्क में रॉय जोंस जूनियर के खिलाफ होने वाले आठ राउंड के प्रदर्शनी मैच में रिंग में उतरेंगे। टायसन ने आनली लीग बेवसाइट पर 51 वर्षीय जोंस जूनियर फाइटर के खिलाफ लड़ने की घोषणा की। जोंस 2018 में अपने पिछले मुकाबले में रिंग में उतरे थे। टायसन ने कहा, यह अद्भुत होने जा रहा है।

टायसन ने 1986 में 20 साल की उम्र में ट्रेवर बेबरिक को हराकर दुनिया का सबसे युवा हैवीवेट चैंपियन होने का रिकॉर्ड दर्ज कराया था। टायसन ने अपना आखिरी मुकाबला 2005 में केविन मैकब्राइड के खिलाफ खेला था। उन्होंने अपने करियर में 58 में से 50 मुकाबले जीते थे।

टायसन ने इससे पहले, मई में सोशल मीडिया पर एक संदेश के जरिए वापसी के संकेत दिए थे। टायसन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पंच मारते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शान में लिखा था, जब आप स्मार्ट होते हैं तो कुछ भी संभव हो सकता है। प्रशिक्षण स्मार्ट, वापसी स्मार्ट। वीडियो के अंत में टायसन ने कहा था, मैं वापस आ गया हूं।

कमेंट करें
f0HhK