comScore

थापा के अंदर यूरोप में खेलने की क्षमता : सेरेनो

July 23rd, 2020 08:36 IST
थापा के अंदर यूरोप में खेलने की क्षमता : सेरेनो

हाईलाइट

  • थापा के अंदर यूरोप में खेलने की क्षमता : सेरेनो

नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम चेन्नइयन एफसी के पूर्व डिफेंडर हेनरिक सेरेनो ने कहा है कि क्लब के खिलाड़ी अनिरुद्ध थापा के अंदर यूरोप में खेलने की क्षमता है। 22 वर्षीय थापा चेन्नइयन एफसी और भारतीय फुटबाल टीम का एक अभिन्न हिस्सा हैं। वह चेन्नइयन की उस टीम का हिस्सा रह चुके हैं, जिसने 2017-18 सीजन में आईएसएल का खिताब जीता था।

सेरेनो ने चेन्नइयन एफसी के फैन्स के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान कहा, हमारे पास बहुत सारे खिलाड़ी थे। यहां तक कि कीनन (अल्मीडा), (फुलगांको) काडरेजो जैसे खिलाड़ी थे, जो ज्यादा मैच नहीं खेले। उनके पास अद्भुत कौशल था, उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले, लेकिन वे ट्रेनिंग में अच्छे थे।

उन्होंने कहा, यही सफलता का मंत्र था। हमारे पास अनिरुद्ध थापा जैसे कई अच्छे युवा खिलाड़ी थे। वह यूरोप में खेल सकते हैं। वह बहुत अच्छे नंबर10 खिलाड़ी हैं और उनके पास बहुत अच्छे कौशल है। हमारे पास जेजे (लालपेखलुआ) भी हैं जो एक शानदार स्ट्राइकर हैं।

सेरेनो ने हालांकि कहा कि राफेल अगस्तो, चेन्नइयन एफसी के अब तक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं, जिनके साथ वह खेले हैं।

उन्होंने कहा, राफेल अगस्तो, मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ चेन्नइयन खिलाड़ी थे। वह यूरोप की किसी भी टीम के लिए खेल सकते थे, लेकिन उन्होंने भारत में खेलने का निर्णय लिया। मेरे लिए वह सबसे अच्छे थे जिनके साथ मैंने चेन्नइयन एफसी में खेला।

- -आईएएनएस

कमेंट करें
CB2gH