दैनिक भास्कर हिंदी: इसी लय के साथ अगले सीजन की शुरुआत करने का लक्ष्य : वान डिज्क

June 22nd, 2020

हाईलाइट

  • इसी लय के साथ अगले सीजन की शुरुआत करने का लक्ष्य : वान डिज्क

डिजिटल डेस्क, लिवरपूल। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब लिवरपूल के सेंटर बैक खिलाड़ी विर्जिल वान डिज्क ने कहा है कि टीम इसी लय को अगले सीजन में भी जारी रखना चाहती है। लिवरपूल की टीम करीब तीन दशक बाद लीग में अपना पहला खिताब जीतने से केवल दो ही जीत दूर है जबकि अभी नौ मैच और खेले जाने बाकी हैं।

डेली मेल ने वान डिज्क के हवाले से कहा, दो जीत और हम चैंपियन बन जाएंगे। लेकिन यह केवल यहीं नहीं रुकती है। हम इसी लय को अगले सीजन में भी जारी रखना चाहते हैं क्योंकि इस सीजन के अंतिम मैच के बाद अगले सीजन जल्दी ही शुरू हो जाएगा। मैनेजर ने भी हमसे बात की है और कहा है कि अंतिम नौ मैच में हम जो कुछ भी करते हैं, वह अगले सीजन के लिए हमारी लय तय करेगी।

उन्होंने कहा, हमने अभी खिताब नहीं जीते हैं। हमने अभी कुछ नहीं जीता है। लेकिन टीम का लक्ष्य इस लय को अगले सीजन में भी बरकरार रखना है। लीग जीतना एक बड़ा अनुभव होगा क्योंकि यह हमें अगले स्तर पर ले जाएगा। 28 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि अगर वे इस साल प्रीमियर लीग खिताब जीतते हैं तो उनका लक्ष्य खिताब को बरकरार रखने की होगी।

वान डिज्क ने कहा, हम इस सीजन में सबसे पहले इसे हासिल कर सकते हैं और फिर हम देखेंगे कि अगले सीजन में क्या हो सकता है। अगर हम इस सीजन में खिताब जीतते हैं, तो हम इसे बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। यह हमारा लक्ष्य हैं। लेकिन सभी जानते हैं कि खिताब बरकरार रखना कितना मुश्किल है, खासकर इंग्लैंड में और हमने अभी इसे जीता नहीं है। उन्होंने कहा, हम बचे हुए नौ मैचों पर अपना ध्यान लगाने की कोशिश करेंगे। लेकिन उम्मीद है कि अगले सीजन में भी इसे कायम रखेंगे।