comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

अंजलि ने कोलकाता मैराथन में लगाई स्वर्णिम हैट्रिक

February 03rd, 2020 10:26 IST

हाईलाइट

  • अंजलि ने कोलकाता मैराथन में लगाई स्वर्णिम हैट्रिक

कोलकाता, 2 फरवरी (आईएएनएस)। कोलकाता की अंजलि साराओगी ने यहां रविवार को हुई सिटी ऑफ ज्यॉय आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस कोलकाता फुल मैराथन में लगातार तीसरी बार खिताब जीत लिया। मैराथन की सभी रेसों को महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने फ्लैग ऑफ किया। सचिन आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के ब्रांड एम्बेसेडर भी हैं। 46 साल की अंजलि ने यहां एक बार फिर से खुद को साबित करते हुए 42.2 किलोमीटर की दूरी को तीन घंटे 24 मिनट और दो सेकेंड में पूरा करके स्वर्ण पदक अपने नाम किया।

अंजलि कोलकाता फुल मैराथन में लगातार तीन बार खिताब जीतने वाली पहली धावक हैं। अंजलि की शहर की ही सुनमुल रहमान तीन घंटे 44 मिनट और 12 सेकेंड के समय के दूसरे नंबर पर रहीं। वहीं मेघालय की स्नोरा लिंगखाई तीन घंटे 46 मिनट और 48 सेकेंड के समय के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

पुरुष वर्ग में लखनऊ के अवध नारायण यादव ने दो घंटे, 30 मिनट और 30 सेकेंड के समय के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया। उनके अलावा मेघालय के लेंडिंग वाहलांग दो घंटे, 30 मिनट और 51 सेकेंड के समय के साथ दूसरे और उनके ही राज्य के ए संगमा दो घंटे, 31 मिनट और 43 सेकेंड के समय के साथ तीसरे नंबर पर रहे।

इस मैराथन के इस साल के संस्करण में करीब 12000 धावकों ने हिस्सा लिया। इन धावकों ने कोलकाता फुल मैराथन के चौथे संस्करण में चार कटेगरीज फुल मैराथन, हाफ मैराथन, टाइम्ड 10के और 5के फन रन में भाग लिया।

कमेंट करें
PeazZ