comScore

इस गर्मी में आर्चर महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे : मार्क वुड

June 25th, 2020 10:06 IST
इस गर्मी में आर्चर महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे : मार्क वुड

हाईलाइट

  • इस गर्मी में आर्चर महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे : मार्क वुड

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने कहा है कि जोफरा आर्चर टीम की तेज गेंदबाजी आक्रमण में गहराई लाते हैं। उन्होंने कहा कि आर्चर इस गर्मी में टीम के लिए महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे। इंग्लैंड का 30 सदस्यीय ट्रेनिंग ग्रुप आठ जुलाई से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले एजिस बाउल में जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण में तैयारी कर रहा है। तीन मैचों की इस सीरीज के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी भी होगी, जो कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थिगित हुआ पड़ा है।

आर्चर हालांकि अभी टीम से नहीं जुड़े हैं, क्योंकि उनके परिवार का सदस्य बीमार हो गया है। उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव पाया गया है और बुधवार को उनका दोबारा परीक्षण होगा और इसमें नेगेटिव आने पर ही वह टीम से जुड़ पाएंगे।

इवनिंग स्टैंडर्ड ने वुड के हवाले से कहा, जोफरा का दोबारा टीम से जुड़ना शानदार होगा। मुझे यकीन है कि वह वापस आएगा, उम्मीद करता हूं कि कल, अगर सब कुछ ठीक रहा तो। यह शानदार है कि हमारी टीम में इतनी गहराई है। इन गर्मियों में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी। वुड और स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स सोमवार रात ट्रेनिंग के लिए पहुंचे, जबकि अधिकांश टीमें मैदान पर ही स्थित होटल में मंगलवार को पहुंचीं।

बायो सेक्योर के अंदर टीम की ट्रेनिंग के बारे में पूछे जाने पर मार्क वुड ने कहा, यह साइंटिफिक फिल्म की तरह है। सभी मास्क लगाए हुए हैं और आपको कोई नहीं दिख रहा। यह थोड़ा अलग और अजीब है, लेकिन यह ऐसी चीज है, जिसका हमें आदी होना होगा।

कमेंट करें
NUgRa