IPL-13: बोल्ट फिट, दिल्ली के खिलाफ खेलेंगे

Bault fit, will play against Delhi
IPL-13: बोल्ट फिट, दिल्ली के खिलाफ खेलेंगे
IPL-13: बोल्ट फिट, दिल्ली के खिलाफ खेलेंगे
हाईलाइट
  • बाउल्ट फिट
  • दिल्ली के खिलाफ खेलेंगे

डिजिटल डेस्क, दुबई। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मंगलवार को होने वाले आईपीएल-13 के फाइनल के लिहाज से दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर यह है कि कभी उसके लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अब पूरी तरह फिट हैं और अपनी मौजूदा टीम को सेवाएं देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कप्तान रोहित शर्मा ने इस बात की घोषणा की। मुम्बई ने इसी सीजन के लिए बोल्ट को ट्रेड किया था। रोहित इसे अच्छा कदम मानते हैं क्योंकि इस सीजन में बोउल्ट उनकी टीम के लिए काफी अच्छा साबित हुए हैं और उन्हें उम्मीद है कि फाइनल में भी वह अपना जलवा दिखाएंगे। क्वालीफायर-1 मुकाबले के दौरान बोउल्ट के चोटिल होने का अंदेशा था और वह अपने कोटे का ओवर भी पूरा नहीं कर सके थे। दो ओवर में बोल्ट ने हालांकि दिल्ली के खिलाफ दो विकेट लिए थे।

रोहित ने कहा, ट्रेंट अच्छी स्थिति में दिख रहे हैं। हमारे लिए उनका सेशन अच्छा रहा। आशा है कि वह खेलेंगे और हमारे लिए कुछ अहम विकेट निकालेंगे। आईपीएल 13 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। मुम्बई की टीम पांचवीं बार खिताब जीतने का प्रयास करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी। दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है।

 

Created On :   9 Nov 2020 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story