दैनिक भास्कर हिंदी: सीएबी ने रणजी उपविजेता बंगाल टीम की ईनामी राशि क्लीयर की

June 23rd, 2020

हाईलाइट

  • सीएबी ने रणजी उपविजेता बंगाल टीम की ईनामी राशि क्लीयर की

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने सोमवार को इस साल की रणजी ट्रॉफी उपविजेता बंगाल टीम की पुरस्कार राशि क्लीयर कर दी है। कोविड-19 के कारण बंगाल टीम की एक करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि लंबित पड़ी थी। सीएबी ने एक बयान में कहा कि वह बीसीसीआई का इंतजार नहीं कर सकती है और इसलिए वह अपने स्तर पर लंबित पड़ी राशि का भुगतान कर रहा है।

सीएबी अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने एक बयान में कहा, हमारे लिए हमारे क्रिकेटर पहले है। इसलिए हमने बंगाल सीनियर टीम की पुरस्कार राशि को अपनी तरफ से देने का फैसला किया है और हम बीसीसीआई का इंतजार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, जरूरी औपचारिकताएं पूरी की जा चुकी हैं और सभी कागजों पर सचिव और कोषाध्यक्षों के हस्ताक्षर हो चुके हैं। हमें उम्मीद है कि अगले 48 घंटों में उनके बैंक खातों में पैसा पहुंच जाएगा।

उन्होंने कहा, साथ ही इनवाइस बीसीसीआई को भेजे जा चुके हैं इसलिए हमें उम्मीद है कि इस सप्ताह तक पुरस्कार राशि आ जाएगी। आईएएनएस ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि टीम की ऑनलाइन बैठक में मनोज तिवारी ने पुरस्कार राशि को लेकर सवाल किया था। इस बैठक में टीम के कोच अरुण लाल सहित बाकी का सपोर्ट स्टाफ शामिल था।