comScore

साई बेंगलुरू के उठाए गए कदमों से पूरी तरह संतुष्ट : बत्रा

May 21st, 2020 10:10 IST
साई बेंगलुरू के उठाए गए कदमों से पूरी तरह संतुष्ट : बत्रा

हाईलाइट

  • साई बेंगलुरू के उठाए गए कदमों से पूरी तरह संतुष्ट : बत्रा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय ओलिम्पक संघ (आईओए) के अध्यक्ष नरेंदर बत्रा ने बुधवार को कहा है कि उन्होंने भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के बेंगलुरू केंद्र में अधिकारियों और खिलाड़ियों से बात की है और इस बात से संतुष्ट हैं कि कोई भी उस रसोइए के संपर्क में नहीं आया जिसकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी और वह बाद कोविड-19 के टेस्ट में भी पॉजिटीव भी पाया गया था।

बत्रा ने कहा, मैं हॉकी इंडिया के संपर्क में हूं और साई के बेंगलुरू केंद्र को जिस तरह से सुरक्षित और सैनेटाइज किया गया है उससे संतुष्ट हूं। बत्रा ने कहा, साई प्रशासन इस मामले को संभालने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहा है और पेनिक होने की जरूरत नहीं है। हमने साई बेंगलुरू में रह रहे अधिकारियों और खिलाड़ियों से बात की है, यह साफ है कि उनमें से कोई भी उस शख्स के संपर्क में नहीं आया जो कोविड-19 पॉजिटीव पाया गया था। अगर किसी रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है तो वह गलत हैं।

साई ने बुधवार को कहा कि सेंटर के सीनियर डायरेक्टर इनचार्ज से स्वास्थ मंत्रालय द्वारा जारी की गई गाइंडलाइंस के मुताबिक सभी जरूरी कदम उठाने को कहा गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सभी खिलाड़ी और स्टाफ कैम्पस के अंदर ही सुरक्षित रहें। साई के इस केंद्र में महिला एवं पुरुष हॉकी टीम के अलावा एथलेटिक्स के खिलाड़ी भी रह रहे हैं। इस हादसे का मतलब है कि खिलाड़ियों को अब अपने कमरों में ही रहना होगा।

कमेंट करें
bepGI