गावस्कर ने उठाए रोहित के चयन पर सवाल, धवन को दिया समर्थन

Gavaskar raises questions on selection of Rohit,  supports Dhawan
गावस्कर ने उठाए रोहित के चयन पर सवाल, धवन को दिया समर्थन
गावस्कर ने उठाए रोहित के चयन पर सवाल, धवन को दिया समर्थन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने 6 मार्च से शुरू हो रही भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली त्रिकोणीय सीरीज में हुए चयन पर सवाल उठाए हैं। एक प्रतिष्ठित अखबार में लिखे लेख के हवाले से गावस्कार ने पूछा है कि लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को हर बार बाहर का रास्ता क्यों दिखा दिया जाता है। उन्होंने आगे लिखा कि कुछ खिलाड़ियों पर बोर्ड और चयनकर्ता कुछ ज्यादा ही मेहरबानी दिखा रहे हैं। बता दें कि मौजूद टीम में धवन के चयन पर लगातार सवाल उठ रहे थे, जिस पर गावस्कर ने उनका समर्थन करते हुए रोहित शर्मा पर निशाना साधा है। 

धवन का नाम बाहर होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में सबसे ऊपर
बता दें कि गावस्कर ने धवन का बचाव करते हुए कहा है कि बार बार धवन पर ही तलवार क्यों लटक जाती है कोई रोहित शर्मा पर कभी क्यों बात नहीं करता है। उन्होंने अपने कॉलम में लिखा है, "दक्षिण अफ्रीका के थकावट भरे लम्बे दौरे के बाद चयनकर्ताओं द्वारा कुछ खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला समझ में आता है। लेकिन घरेलु मैचों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे मयंक अग्रवाल को टीम से बाहर रखे जाने की बहस का सबसे रोचक और अहम पहलू है कि उनकी जगह पर टीम से किसे बाहर रखा जाए। जो लोग मयंक को टीम में शामिल करने की वकालत कर रहे हैं, उनकी लिस्ट में बाहर किये जाने वाले खिलाड़ियों में शिखर धवन का नाम सबसे ऊपर है।" 

द्रविड़ को दिया मयंक के अच्छे प्रदर्शन का श्रेय
गावस्कर ने आगे लिखा, "मयंक ने पिछले कुछ सालों में एक बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर काफी तरक्की की है। इसका श्रेय राहुल द्रविड़ को दिया जाना चाहिए। इंडिया ए में उनके कोच रहते मयंक के खेल में बहुत निखार आया और वो आज लगातार बड़े स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

Created On :   4 March 2018 4:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story