IPL-13: प्रसाद ने कहा- पडिकल फिटनेस पर ध्यान देंगे तो लंबा खेलेंगे

If we focus on pediatric fitness, I will play tall: Prasad
IPL-13: प्रसाद ने कहा- पडिकल फिटनेस पर ध्यान देंगे तो लंबा खेलेंगे
IPL-13: प्रसाद ने कहा- पडिकल फिटनेस पर ध्यान देंगे तो लंबा खेलेंगे
हाईलाइट
  • पडिकल फिटनेस पर ध्यान देंगे तो लंबा खेलेंगे : प्रसाद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कहा है कि बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिकल अगर अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं और अनुशासन में रहते हैं तो सफल करियर बना सकते हैं। 20 साल का यह युवा खिलाड़ी आईपीएल-13 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल रहा है और इस सीजन अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया है। उन्होंने 32.46 की औसत से अभी तक 422 रन बनाए हैं।

प्रसाद ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, मैं यह कहूंगा कि यह पहला कदम है क्योंकि खिलाड़ी की असल परीक्षा बड़े मैचों में होती है, जहां माहौल दबाव भरा हो। उन्होंने कहा, उन्होंने आईपीएल में दबाव को अच्छी तरह से झेला है। इसे पूरे विश्व में देखा जाता है। इसके काफी सारे प्रशंसक हैं और उन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

भारत के गेंदबाजी कोच रह चुके प्रसाद ने कहा कि पडिकल के पास अभी काफी समय है। उन्होंने कहा, उनके सामने लंबा करियर है। एक बात पक्की है, अगर वह प्रक्रिया पर ध्यान देते हैं, अपनी फिटनेस पर काम करते हैं तो वह लंबा जाएंगे। उन्होंने कहा, एक बाएं हाथ का बल्लेबाज होने के नाते उनके पास काफी एडवांटेज है। उन्हें हमेशा तैयार रहना है और चीजों को हल्के में नहीं लेना है। अगर वह अनुशासन में रहते हैं तो कई अच्छी चीजें उनका इंतजार कर रही हैं।

Created On :   1 Nov 2020 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story