comScore

कोरोना का असर: श्रीलंका के बाद अब जिम्बाब्वे का दौरा भी नहीं करेगी टीम इंडिया

June 12th, 2020 16:52 IST
कोरोना का असर: श्रीलंका के बाद अब जिम्बाब्वे का दौरा भी नहीं करेगी टीम इंडिया

हाईलाइट

  • श्रीलंका और जिम्बाब्वे का दौरा नहीं करेगी भारतीय टीम : बीसीसीआई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कहा है कि अगस्त में तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे का दौरा नहीं करेगी। वहीं, श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने गुरुवार को कहा था कि भारत के साथ जून में प्रस्तावित सीमित ओवरों की सीरीज कोरोनावायरस के कारण स्थगित कर दी गई है।

BCCI ने एक बयान में कहा, कोविड-19 खतरों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका और जिम्बाब्वे का दौरा नहीं करेगी। भारतीय टीम को 24 जून से श्रीलंका में तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी थी। वहीं, 22 अगस्त से जिम्बाब्वे में उसे तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी। BCCI ने इससे पहले, 17 मई को एक बयान जारी कहा था कि बाहर प्रशिक्षण करने को लेकर पूरी तरह से सुरक्षित होने के बाद ही बोर्ड अपने अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए प्रशिक्षण के लिए कैम्प का आयोजन करेगी।

SLC ने एक बयान में कहा था, भारत का जून में श्रीलंका का प्रस्तावित दौरा तय कार्यक्रम के अनुसार नहीं हो पाएगा। BCCI ने श्रीलंका क्रिकेट को बताया है कि कोविड 19 महामारी की वजह से मौजूदा हालात में ये क्रिकेट सीरीज करना संभव नहीं है, जिसमें तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेली जानी थी। SLC ने भी BCCI से अनुरोध किया था कि दौरे को तय कार्यक्रम पर किया जाए। BCCI के एक अधिकारी ने आईएएनएस से 17 मई को कहा था कि जून में श्रीलंका का दौरा असंभव होगा।

कमेंट करें
VJu7s