IPL 2018 : डीविलियर्स के तूफान में उड़ा दिल्ली, बेंगलुरु ने 6 विकेट से हराया

IPL 2018 Delhi Daredevils vs Royal Challengers Bangalore match live score
IPL 2018 : डीविलियर्स के तूफान में उड़ा दिल्ली, बेंगलुरु ने 6 विकेट से हराया
IPL 2018 : डीविलियर्स के तूफान में उड़ा दिल्ली, बेंगलुरु ने 6 विकेट से हराया
हाईलाइट
  • इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) के 19वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी है।
  • जीत के इरादे से टारगेट का पीछा करने मैदान में उतरी बेंगलुरु की टीम ने महर 4 विकेट गंवाकर 18 ओवर में ही जीत दर्ज कर ली।
  • मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए 175 रन का टारगेट सेट किया था।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) के 19वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी है। मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए 175 रन का टारगेट सेट किया था। जीत के इरादे से टारगेट का पीछा करने मैदान में उतरी बेंगलुरु की टीम ने महर 4 विकेट गंवाकर 18 ओवर में ही जीत दर्ज कर ली। बेंगलुरु की ओर से एबी डीविलियर्स ने ताबड़तोड़ 39 गेंद पर 90 रन की पारी खेली। मैन ऑफ द मैच भी डीविलियर्स को ही दिया गया।

मैच की दूसरी पारी में दिल्ली द्वारा दिए गए 175 रन के टारगेट के जवाब में बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। उसने अपने 2 विकेट 29 रन पर ही गंवा दिए थे। इसके बाद कप्तान विराट कोहली (30) और एबी डीविलियर्स (90) ने पारी को संभाला ओर टीम को जीत की ओर ले गए। कप्तान कोहली तो आउट हो गए थे, मगर डीविलियर्स अपनी टीम को जीत दिलाकर ही नाबाद पवेलियन लौटे। दिल्ली की ओर से ट्रेंट बोल्ट, ग्लेन मैक्सवेल और हर्षल पटेल ने 1-1 विकेट हासिल किया।

इससे पहले मैच में बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर दिल्ली डेयरडेविल्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरी दिल्ली की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 23 रन के स्कोर पर ही अपने 2 विकेट गंवा दिए थे। इस मैच में कप्तान गौतम गंभीर भी कुछ खास नहीं कर सके और 3 रन बनाकर उमेश यादव का शिकार हो गए। इसके बाद श्रेयस अय्यर (52) और रिषभ पंत (85) ने पारी को संभालते हुए टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

बेंगलुरु की ओर से युजवेंद्र चहल ने दिल्ली के 2 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा, जबकि वाशिंगटन सुंदर, उमेश यादव और कोरी एंडरसन ने 1-1 विकेट हासिल किया।

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम : गौतम गंभीर (कप्तान), जेसन रॉय, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, राहुल तेवातिया, विजय शंकर, क्रिस मॉरिस, हर्षल पटेल, शाहबाज नदीम, ट्रेंट बोल्ट।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम : विराट कोहली (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यू), एबी डिविलियर्स, मंदीप सिंह, कोरी एंडरसन, वॉशिंगटन सुंदर, मनन वोहरा, क्रिस वोक्स, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

Created On :   21 April 2018 2:33 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story