रोनाल्डो, मेसी को एक ही क्लब के लिए खेलते देखना महत्वपूर्ण होगा : रिवाल्डो

It will be important to see Ronaldo, Messi playing for the same club: Rivaldo
रोनाल्डो, मेसी को एक ही क्लब के लिए खेलते देखना महत्वपूर्ण होगा : रिवाल्डो
रोनाल्डो, मेसी को एक ही क्लब के लिए खेलते देखना महत्वपूर्ण होगा : रिवाल्डो
हाईलाइट
  • रोनाल्डो
  • मेसी को एक ही क्लब के लिए खेलते देखना महत्वपूर्ण होगा : रिवाल्डो

रियो डी जनेरियो, 4 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील के पूर्व मिडफील्डर रिवाल्डो का मानना है कि स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के स्टार फुटबालर लियोनेल मेसी इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर सिटी के साथ जुड़ सकते हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि अगर सबकुछ सही रहा तो मेसी इटालियन क्लब जुवेंटस में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ भी शामिल हो सकते हैं।

मेसी को लेकर ऐसी खबरें है कि वह 2021 के बाद बार्सिलोना के साथ अपने करार को विस्तार देने के मूड में नहीं हैं। मेसी करार खत्म होने के बाद क्लब छोड़ने का मन बना रहे हैं। उनका करार अगले साल खत्म हो रहा है। क्लब के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले मेसी क्लब के साथ नया करार करने वाले थे जो उन्हें 2023 तक क्लब में रखता।

रिवाल्डो ने बेटफेयर से कहा, उनके करार को खत्म होने में अब केवल एक ही साल बचा है और ऐसी अफवाहें हैं कि मेसी अपना करार खत्म होने के बाद बार्सिलोना क्लब को छोड़ सकते हैं। लेकिन जैसा कि मैंने हमेशा से कहा है कि मेरा मानना है कि वह बार्सिलोना में रहकर ही अपने करियर को समाप्त कर सकते हैं। अगर वह छोड़ते हैं तो मैं किसी और क्लब के लिए उन्हें खेलते हुए देख नहीं सकता।

उन्होंने कहा, जब मेसी का अनुबंध खत्म होगा तो वह 34 साल के होंगे, लेकिन मेरा मानना है कि अपने क्लास के सहारे वह आसानी से प्रीमियर लीग में खेल सकते हैं।

रिवाल्डो ने साथ ही कहा कि मेसी अपने प्रतिद्वंद्वी रोनाल्डो के साथ जुवेंटस में खेल सकते हैं।

उन्होंने कहा, इन सारी अटकलों के बीच, मेरा मानना है कि कुछ एजेंट पहले से ही जुवेंतस में मेसी-रोनाल्डो डबल के बारे में सपना देख रहे हैं और यह दुनिया भर में बहुत बड़ा होगा।

Created On :   4 July 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story