कोहली, युवराज ने छेत्री को उनके जन्मदिन पर दी बधाई

Kohli, Yuvraj congratulate Chhetri on his birthday
कोहली, युवराज ने छेत्री को उनके जन्मदिन पर दी बधाई
कोहली, युवराज ने छेत्री को उनके जन्मदिन पर दी बधाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह ने भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। छेत्री सोमवार को 36 साल के हो गए। कोहली ने इंस्टाग्राम पर छेत्री के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, कप्तान को जन्मदिन की मुबारक। आप पर भगवान की कृपा बनी रहे।

युवराज ने लिखा, हैप्पी बर्थडे सुनील छेत्री। उम्मीद है कि आप अपने लक्ष्यों और नेतृत्व के साथ भारतीय फुटबॉल को और भी अधिक ऊंचाइयों तक ले जाएंगे। आज का दिन शानदार हो। आपको हमेशा सफल होने की शुभकामनाएं। भारतीय फुटबाल टीम के गोलकीपर और आईएसएल में बेंगलुरु एफसी की टीम के साथ गुरप्रीत सिंह संधु ने कहा, हैप्पी बर्थडे दिग्गज सुनील छेत्री।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने ट्विटर पर छेत्री के एक साल का फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उसने लिखा, कप्तान, लीडर, दिग्गज 35 साल पहले। छेत्री, दिग्गज स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद सक्रिय पुरुष खिलाड़ियों के बीच अंतर्राष्ट्रीय मैचों में दूसरे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। छेत्री के जहां 115 मैचों में 72 गोल हैं तो वहीं, रोनाल्डो के 164 मैचों में 99 गोल हैं। लियोनेल मेसी 138 मैचों में 70 गोल के साथ छेत्री से पीछे हैं।

 

Created On :   3 Aug 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story