इतने लंबे समय तक क्रिकेट से कभी दूर नहीं रहा : टेलर

Never been away from cricket for so long: Taylor
इतने लंबे समय तक क्रिकेट से कभी दूर नहीं रहा : टेलर
इतने लंबे समय तक क्रिकेट से कभी दूर नहीं रहा : टेलर

त्रिनिदाद, 11 अगस्त (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने कहा है कि अपने स्कूल के दिनों के बाद से वह इतने लंबे समय तक कभी क्रिकेट से दूर नहीं रहे हैं।

पिछले महीने ही न्यूजीलैंड की पहली ट्रेनिंग कैम्प से जुड़े टेलर ने माना कि इस मुश्किल समय में हर किसी की सुरक्षा महत्वपूर्ण है।

टेलर ने क्रिकइंफो से कहा, हां, सब कुछ अजीब है। जब मैं हाई स्कूल में था, उसके बाद से इतने लंबे समय तक क्रिकेट से दूर कभी नहीं रहा। पृथकवास और यह अब अटपटा है लेकिन जो है, सो है।

टेलर इस समय त्रिनिदाद में हैं, जहां वह कैरेबियाई प्रीमियर लीग खेलने के लिए गए हैं। लीग का आयोजन 18 अगस्त से 20 सितंबर तक होना है। टेलर इस सीजन में गुयाना अमेजन वॉरियर्स की ओर से खेलेंगे।

उन्होंने कहा, आप जानते हैं कि सीपीएल में यह हर किसी के लिए अजीब होने वाला है। किसी ने भी कुछ समय के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है। मुझे यकीन है हर कोई परेशान होने वाला है। इसलिए, प्रशिक्षण और शुरूआती मैच बहुत महत्वपूर्ण हैं।

टेलर ने कहा, टी 20 क्रिकेट हमें खचाखच भरे स्टेडियमों में खेलने की आदत है। खाली मैदान पर खेलना भी अजीब है लेकिन अब इसकी आदत डालनी होगी।

- -आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

Created On :   11 Aug 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story