comScore

रोनाल्डिन्हो को जमानत पर जेल से रिहा करने का आदेश

April 08th, 2020 16:00 IST
रोनाल्डिन्हो को जमानत पर जेल से रिहा करने का आदेश

हाईलाइट

  • रोनाल्डिन्हो को जमानत पर जेल से रिहा करने का आदेश

डिजिटल डेस्क, असुनसियोन। जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में प्रवेश करने के बाद गिरफ्तार किए गए ब्राजील के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो और उनके भाई रोबटरे एसिस को जेल से रिहा करने का आदेश दिया गया है। अभियोजकों ने कहा कि जज ने इन दोनों के घर में नजरबंदी के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। रोनाल्डिन्हो और उनके भाई एसिस छह मार्च को पराग्वे में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे थे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अदालत ने इससे पहले उनके भाई की तीन बार दायर की गई जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। लेकिन इस बार कोर्ट ने उन्हें करीब 16 लाख अमेरिकी डॉलर की जमानत राशि पर रिहा करने का आदेश दिया।

अदालत ने जमानत देने के साथ यह भी आदेश दिया कि मामले की जांच जारी होने तक दोनों भाई पालमारोगा होटल में ही रहेंगे। 39 वर्षीय रोनाल्डिन्हो और 49 साल के उनके भाई एसिस को असुनसियोन में उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब वे कथिततौर पर जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में घुसे थे। दोनों भाई चार मार्च को पराग्वे पहुंचे थे। ये यहां एक चिल्ड्रेन चैरिटी कैम्पेन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान रोनाल्डिन्हो को अपने करियर पर आधारित किताब का भी प्रचार करना था।

कमेंट करें
V8yqe