पाकिस्तान को स्टोक्स की अनुपस्थिति का फायदा उठाने की जरूरत : रमीज राजा

Pakistan needs to take advantage of Stokes absence: Rameez Raja
पाकिस्तान को स्टोक्स की अनुपस्थिति का फायदा उठाने की जरूरत : रमीज राजा
पाकिस्तान को स्टोक्स की अनुपस्थिति का फायदा उठाने की जरूरत : रमीज राजा

लाहौर, 11 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्व बल्लेबाज रमीज राजा का मानना है कि पाकिस्तान को इंग्लैंड के साथ जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से आलराउंडर बेन स्टोक्स की गैर मौजूदगी का फायदा उठाना चाहिए।

मेजबान इंग्लैंड ने मैनचेस्टर में पिछला टेस्ट तीन विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) पहले ही कह चुका है कि निजी कारणों के चलते स्टोक्स सीरीज के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

रमीज राजा ने यूट्यूब चैनल क्रिकेट बाज पर वहीद खान के साथ बातचीत के दौरान कहा, वह (स्टोक्स) दुनिशया में सबसे प्रतिभाशाली आलराउंडर हैं। इसके अलावा, उनका नाम अब सर्वश्रेष्ठ में से एक की सूची में लिया जा रहा है।

उन्होंने कहा, वह इंग्लैंड के लिए एक प्रभावशाली बल्लेबाज रहे हैं और वह गेंद के साथ बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। यह एक बड़ा नुकसान होगा (इंग्लैंड के लिए)। पाकिस्तान को उनकी अनुपस्थिति का फायदा उठाने की जरूरत है।

इससे पहले, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा था कि टीम अगले दो टेस्ट मैचों में स्टार हरफनमौला खिलाड़ी स्टोक्स को मिस करेगी।

आर्चर ने डेली मेल में अपने कॉलम में लिखा था, हमें स्टोक्स के बिना काम को पूरा करना होगा। वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो अगर गेंद नहीं डालें, बल्लेबाजी न करें तब भी हम उन्हें मिस करेंगे। उनका ड्रेसिंग रूम में प्रभाव, वो मैदान पर क्या करते हैं इससे भी कहीं ज्यादा है।

उन्होंने कहा था, जब मैं मैनचेस्टर में क्वारंटीन था, वह मेरे होटल के कमरे के पास से हमेशा गुजरते थे, जो रूट भी, दरवाजा खटखटाते थे और मेरा हाल चाल पूछते थे। वह अपने आस-पास के लोगों की चिंता करते हैं।

- -आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

Created On :   11 Aug 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story