पीकेएल-7 : बंगाल वॉरियर्स ने हरियाणा को 48-36 से हराया

PKL-7: Bengal Warriors beat Haryana 48-36
पीकेएल-7 : बंगाल वॉरियर्स ने हरियाणा को 48-36 से हराया
पीकेएल-7 : बंगाल वॉरियर्स ने हरियाणा को 48-36 से हराया

पुणे, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। बंगाल वॉरियर्स ने गुरुवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में हरियाणा स्टीलर्स ने को 48-36 से हरा दिया।

मैच की शुरुआत में विनय और प्रशांत राय ने अंक लिए। बंगाल ने हालांकि अपने लगातार सफल रेड से अंक बटोरे और 6-3 की बढ़त ले ली। हरियाणा स्टीलर्स ने प्रतिस्पर्धा जारी रखी लेकिन छठे मिनट में बंगाल ने हरियाणा को ऑल आउट कर दिया।

विनय और विकास कंडोला ने कुछ सफल रेड मारकर हरियाणा की वापसी की कोशिश की, लेकिन 12वें मिनट में फिर बंगाल ने हरियाणा को ऑल आउट कर दिया। विकास काले और रवि कुमार ने कुछ अच्छे टैकल किए जिससे हरियाणा ने अंकों के अंतर को कम किया। हाफ टाइम से कुछ देर पहले बंगाल कुछ अंक और लेने में सफल रही। पहले हाफ का अंत बंगाल ने 30-14 के स्कोर के साथ किया।

दूसरे हाफ की शुरुआत में विनय ने सुपर रेड लगाई जिससे हरियाणा को मैच में बने रहने में मदद मिली। 24वें मिनट में कंडोला ने बंगाल को ऑल आउट कर हरियाणा को मैच में वापस ला दिया। कंडोला ने अंकों के अंतर को कम कर 12 तक पहुंचा दिया। इसके बाद भी कंडोला अंक लेते रहे लेकिन बंगाल ने 30वें मिनट तक 38-26 की बढ़त ले ली।

34वें मिनट में काले ने एक बेहतरीन टैकल किया और अगले मिनट में विनय ने एक और सफल रेड मारी। कंडोला ने अंकों के अंतर को अब 10 तक पहुंचा दिया। 36वें मिनट में बंगाल 43-33 से आगे थी।

बंगाल ने यह सुनिश्चित किया कि वह अंकों के अंतर को बनाए रखे और अंतत: वह ऐसा करने में सफल रही और मैच अपने नाम कर ले गई।

Created On :   19 Sep 2019 5:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story