रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज बंद दरवाजों में होगा, पुणे के मैच मुंबई शिफ्ट

Road Safety World Series to be held in closed doors, Punes Mumbai match shift (lead-1)
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज बंद दरवाजों में होगा, पुणे के मैच मुंबई शिफ्ट
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज बंद दरवाजों में होगा, पुणे के मैच मुंबई शिफ्ट
हाईलाइट
  • रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज बंद दरवाजों में होगा
  • पुणे के मैच मुम्बई शिफ्ट (लीड-1)

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देशभर में जारी कोरोनावायरस के कारण स्वास्थ्य आपातकाल को देखते हुए अनअकेडमी रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज के सभी शेयर धारकों-द प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप (पीएमजी), वायाकॉम 18, बुकमाईशो, डीएनए एंटरटेनमेंट और मैजेस्टिक लीजेंड्स स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में 13 मार्च से शुरू होने वाले सीरीज के बाकी मैचों को बंद दरवाजों के बीच बिना दर्शकों के ही आयोजित कराने का फैसला किया है। 13 मार्च को साउथ अफ्रीका लेजेंड्स का सामना श्रीलंका लेजेंड्स से होगा।

यह निर्णय क्रिकेट प्रशंसकों, खिलाड़ियों और स्टाफ के स्वास्थ्य और सुरक्षा की रक्षा करने के लिए लिया गया है। समिति ने कहा, कोविड-19 के संक्रमण और महाराष्ट्र में इसके बढ़ते मामलों के कारण आयोजन समिति ने सर्वसम्मति से फैसला किया है कि सीरीज का तीसरा चरण जो 14 से 20 मार्च तक पुणे में होना था वह डीवाई पाटिल स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया गया है और फाइनल सहित बाकी सभी मैच इसी स्थल पर खाली स्टेडियम में होंगे।

समिति ने साथ ही कहा कि 14 से 20 मार्च तक होने वाले ये मैच अब बंद दरवाजों में खेले जाएंगे और ये मैच दर्शकों की गैर-मौजूदगी में खेले जाएंगे। सभी शेयर धारकों ने इस बात पर सहमति जताई कि वे संबंधित संस्थानों के साथ करीबी से स्थिति पर नजर बनाए रखेंगे क्योंकि वे ये समझते हैं कि यह स्थिति अभी खतरनाक है।

आयोजनकर्ताओं ने इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति के कारण दर्शकों की हुई असुविधा के लिए उनसे माफी भी मांगी है। जिन दर्शकों ने अनअकेडमी रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज के बुकमाईशो के माध्यम से मैचों की टिकटें खरीदी हैं, उनके टिकटों के पैसे सात से 10 दिन के अंदर वापस कर दिए जाएंगे।

इसके अलावा उन दर्शकों ने जिन्होंने आधिकारिक पीआईसी हिंदू जिमखाना बॉक्स ऑफिस और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोएिशन (एमसीए) के गेट नंबर-1 के बॉक्स ऑफिस से पुणे मैचों के लिए टिकटें खरीदी हैं, उनके पैसे भी 14 से 17 मार्च तक पीआईसी हिंदू जिमखाना बॉक्स ऑफिस से वापस कर दिए जाएंगे।

 

Created On :   12 March 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story