District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
टीम डिजिटल, खेल डेस्क. मैदान से संन्यास ले चुके सहवाग अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए क्रिकेट के प्रति अपने लगाव का इजहार करते रहते हैं। टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने चुटीले अंदाज और मजाकिया ट्वीट्स के लिए मशहूर हैं।इस साल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के परिचालन की कमान संभाल रहे सहवाग आईपीएल के भी बड़े प्रशंसक हैं। अपनी पत्नी के साथ सिनेमा घर पहुंचे सहवाग में आईपीएल-10 का पहला क्वालिफायर मैच अपने फोन पर ही देखा।

 

सहवाग आईपीएल के इसने बड़ी मुरीद है कि मूवी थियेटर में बैठ कर भी उन्होंने फिल्म की जगह क्रिकेट देखना पसंद किया। किंग्स इलेवन के बाहर होने के बावजूद सहवाग ने अपने मोबाइल पर ही आईपीएल मैच का मजा लिया।

 

मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजायंट के बीच हुए इस मैच को मोबाइल पर देखने की जानकारी सहवाग ने खुद ट्वीट कर दी। अपने इस ट्वीट में वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, बीवी खुश यानी खुशहाल जिंदगी। थियेटर में मैं मैच देख रहा हूँ और बीवी फिल्म देख रही है। वह भी खुश और मैं भी खुश। हालांकि सहवाग ने यह नहीं बताया कि वो कौनसी फिल्म देखने गए थे। उनके ट्ववीट और बाहुबली की अपार सफलता के बाद इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि वे बाहुबली देखने पहुंचे थे। वैसे उनके इस ट्वीट को लोगों ने खासा पसंद किया है खासकर महिलाओं ने।

 

 

]]>

Created On :   17 May 2017 8:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story