दैनिक भास्कर हिंदी: अगले साल एस्टन मार्टिन टीम से जुड़ेंगे वेटल

September 11th, 2020

हाईलाइट

  • अगले साल एस्टन मार्टिन टीम से जुड़ेंगे वेटल

डिजिटल डेस्क, लंदन। चार बार के फॉर्मूला-1 चैम्पियन सेबस्टियन वेटल अगले साल फॉर्मूला वन की टीम एस्टन मार्टिन से जुड़ेंगे। एस्टन मार्टिन को रेसिंग प्वाइंट के नाम से जाना जाता है और अगले सीजन से इसे एस्टन मार्टिन के नाम से जाना जाएगा। 33 साल के वेटल इस समय फरारी का हिस्सा हैं। फरारी की टीम ने इस साल की शुरुआत में वेटल के साथ नया अनुबंध नहीं करने का फैसला किया था।

एस्टन मार्टिन ने एक बयान में कहा कि सेबेस्टियन से करार करने से स्पष्ट है कि टीम खुद को इस खेल में सबसे प्रतिस्पर्धी नामों में से एक के रूप में स्थापित करना चाहती है। बयान में हालांकि और ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इतना जरूर कहा गया है कि वेटल ने 2021 और उससे आगे के लिए करार किया है।

वेटल 2010 और 2013 में रेड बुल के खिताब जीत चुके हैं और साथ ही वह फरारी के साथ रहते हुए भी कई ग्रां प्री अपने नाम कर चुके हैं। उन्होंने कहा, अपने भविष्य को लेकर इस रोचक खबर को साझा करने से मैं खुश हूं। मुझे यह कहते हुए बेहद गर्व है कि मैं 2021 में एस्टन मार्टिन का ड्राइवर बनूंगा। वेटल ने कहा, एक बेहतरीन कार कंपनी के साथ मेरे लिए यह एक नया एडवेंचर है। टीम ने इस साल जो सफलताएं हासिल की है, उससे मैं बेहद प्रभावित हूं। मेरा मानना है कि यहां भविष्य उज्जवल है।