नागपुर मैच में दिखा विराट का जुड़वां, यहां देखें भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल

Virat kohli, shikhar dhawan and indian cricket players duplicate fans
नागपुर मैच में दिखा विराट का जुड़वां, यहां देखें भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल
नागपुर मैच में दिखा विराट का जुड़वां, यहां देखें भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नागपुर वनडे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हराकर सीरीज को 4-1 से जीत लिया है। मैच के हिरो रहे ओपनर रोहित शर्मा ने शानदार 109 गेंद पर 125 रन की पारी खेली। इसके लिए रोहित को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया, जबकि पूरी सीरीज में हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पंड्या को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

  • विराट का डुप्लीकेट

नागपुर के विदर्भ स्टेडियम में मैच के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला, जिसे देखकर लगभग सभी दर्शकों की नजर उस पर टिक गई। दरअसल मैच के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक हमशक्ल दिखाई दिया और इंडिया की विराट कोहली वाली जर्सी पहने हुए था। मैच में उस दर्शक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा। इस दर्शक ने विराट के साथ-साथ रोहित शर्मा के छक्कों पर भी जमकर डांस किया।

कोहली का पाकिस्तानी हमशक्ल

नागपुर मैच से पहले भी विराट कोहली का हमशक्ल पाकिस्तान में देखा गया है। अब तक विराट के एक दो नहीं बल्‍कि तीन तीन हमशक्‍ल सामने आ चुके हैं। एक पाकिस्‍तानी क्रिकेट फैन ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डाली है और वो बिलकुल विराट जैसा दिखता है। हॉलीवुड एक्‍टर डॉमेनिक कूपर की शक्‍ल भी काफी हद तक विराट जैसी है और तस्‍वीर में नजर आ रहे पाकिस्‍तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद भी कोहली के हमशक्‍ल हैं।

जसप्रीत बुमराह

हाल ही में पाकिस्तान में वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान टीम के बीच टी20 सीरीज आयोजित हुई थी। सीरीज के एक मैच में टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का जुड़वां भी देखने को मिला था। उन्हें देखकर क्रिकेट फैंस खासे खुश भी हुए थे। एक फेसबुक पेज पर बुमराह के हमशक्ल शख्स की तस्वीर पोस्ट करते हुए एक संदेश भी लिखा गया- शुक्रिया जसप्रीत बुमराह, पाकिस्तान आने के लिए और वर्ल्ड इलेवन बनाम पाकिस्तान का मैच देखने के लिए। आप हमेशा पाकिस्ताम के बड़े इवेंट्स में सपोर्ट करते हो। शुक्रिया, प्यार, पाकिस्तान की तरफ से।

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के हमशक्‍ल भी हैं। इन हमशक्ल महाशय का नाम बलवीर चंद बताया जा रहा है। बलवीर कहीं भी जाते हैं तो लोग उन्‍हें एक बार सचिन ही समझ लेते हैं। खुद सचिन भी इनसे मुलाकात कर चुके हैं।

शिखर धवन

भारतीय टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज और क्रिकेट के गब्‍बर शिखर धवन भी इससे नहीं बच पाए। धवन भी ऐसे ही प्‍लेयर्स में शामिल हैं जिनका हमशक्‍ल सामने आया है। यह हमशक्ल कन्‍नड़ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में टेक्‍नीशियन है।

ईशांत शर्मा

लंबे कद और तेज रफ्तार गेंदों के साथ उड़ती हुई जुल्‍फों से भी क्रिकेट फैंस को इंप्रेस करने वाले ईशांत शर्मा को भी हमशक्‍ल मिला फुटबाल की दुनिया से। इजरायल के फुटबॉलर यास्सी बेन्यायॉन हैं उनके लुक अलाइक।

Created On :   1 Oct 2017 5:49 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story