सतना दुर्घटना: अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत, 7 यात्री घायल

अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत, 7 यात्री घायल
  • अलग-अलग स्थानों पर 4 सड़क हादसे हुए
  • हादसों में बुजुर्ग समेत 3 की मौत हो गईं
  • दुर्घटना में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए

डिजिटल डेस्क, सतना। अलग-अलग स्थानों पर 4 सड़क हादसों में बुजुर्ग समेत 3 की मौत हो गईं, तो वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं संबंधित थाना पुलिस मर्ग व अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है।

केस-1

सभापुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बेरहना निवासी कोदूलाल पुत्र राजनारायण गौतम 75 वर्ष, मंगलवार सुबह तकरीबन 11 बजे बाइक पर सवार होकर बिरसिंहपुर आ रहे थे। इस दौरान बेरहना मोड़ पर पहुंचते ही सामने से आए मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई, जिसमें 2 लोग सवार थे। इस हादसे में तीनों लोगों को गंभीर चोट आने पर राहगीरों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद कोदूलाल गौतम को मृत घोषित कर दिया, तो वहीं करौंदी निवासी घायल युवक निजी साधन से इलाज के लिए दूसरी जगह चले गए।

केस-2

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिला अंतर्गत भरतकूप के पास सोमवार शाम को बाइक से जा रहे अमन पुत्र शिवशंकर साहू, निवासी चौबेपुर, थाना चित्रकूट (नयागांव) को मोटरसाइकिल क्रमांक यूपी 96 एल 1880 के चालक ने लापरवाही पूर्वक टक्कर मार दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से कर्वी जिला हॉस्पिटल भेजा गया। गंभीर हालत के चलते ड्यूटी डॉक्टर ने युवक को प्रयागराज के लिए रेफर किया, मगर परिजन सतना ले आए। यहां पहुंचने पर जिला चिकित्सालय में मौजूद चिकित्सक ने देखते ही अमन को मृत घोषित कर दिया।

केस-3

सोमवार शाम को हुई एक अन्य घटना यूपी के चित्रकूट जिला अंतर्गत घुरेटनपुर-अमानपुर में घटित हुई, जिसमें इंद्रानगर (चौबेपुर) चित्रकूट (एमपी) निवासी मयंक पुत्र अजय रैदास को तेज रफ्तार लोडर वाहन ने ठोकर मारते हुए चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के सुपुर्द कर दिया, तो वहीं आरोपी चालक और वाहन की तलाश प्रारंभ कर दी। कुछ घंटों के अंदर अलग-अलग सड़क हादसों में चौबेपुर के दो युवकों की मौत से मातम पसर गया है।

केस-4

कोलगवां थाना अंतर्गत कोटा रोड-बाबूपुर के पास मंगलवार को दो मोटरसाइकिलों की सीधी भिड़ंत हो गई, जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी राहगीर से सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस लेकर पायलट रामनिवास साकेत और टेक्निशियन प्रभूदयाल आनन-फानन मौके पर पहुंच गए। दोनों लोगों ने राहगीरों की मदद से घायलों को एंबुलेंस में लादकर तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाते हुए उपचार प्रारंभ कराया, जिससे जनहानि टल गई। पीड़ितों से जानकारी लेकर परिजनों को भी सूचित किया गया है।

Created On :   10 July 2024 7:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story