विजयवाड़ा में 6 साल का बच्चा नाले में बहा, मौत

विजयवाड़ा में 6 साल का बच्चा नाले में बहा, मौत
Drowning.
बचाव दल को लड़के का पता लगाने में कठिनाई का सामना करना पड़ा
डिजिटल डेस्क, विजयवाड़ा। विजयवाड़ा में शुक्रवार को एक खुले नाले में बह जाने के बाद छह साल का एक बच्चा डूब गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बच्चा गुरुनानक कॉलोनी में अपने घर के पास सुबह खेलते समय नाले में गिर गया। पुलिस, विजयवाड़ा नगर निगम (वीएमसी) और आपदा प्रतिक्रिया बल के कर्मियों ने लापता लड़के की तलाश शुरू की।

चूंकि हाल ही में हुई बेमौसम बारिश के कारण नाला लगभग भर गया था, इसलिए बचाव दल को लड़के का पता लगाने में कठिनाई का सामना करना पड़ा।

कुछ घंटों तक चले तलाशी अभियान के बाद, बचावकर्मियों को लड़के का शव भारती नगर कॉलोनी के पास उस जगह से एक किलोमीटर दूर मिला, जहां वह नाले में गिरा था। शव को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया।

मृतक की पहचान 6 वर्षीय अभि के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने हादसे के लिए नगर निगम के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उन्होंने शिकायत की कि बार-बार अनुरोध करने के बावजूद अधिकारियों ने नाले को ढकने के लिए स्लैब नहीं डाला।

हाल ही में हैदराबाद में हुई बारिश ने भी इसी तरह की घटनाओं में दो बच्चों की जान ले ली थी। जहां एक लड़की नाले में बह गई वहीं एक लड़का बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिरकर डूब गया।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 May 2023 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story