असम में 4 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त, 1 गिरफ्तार

असम में 4 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त, 1 गिरफ्तार
  • राज्य के करीमगंज जिले में पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने चले संयुक्त अभियान
  • अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी
  • गहन जांच करने पर साबुन के डिब्बों में छिपा हुआ नशीला पदार्थ पाया गया

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के करीमगंज जिले में पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) द्वारा चलाए गए एक संयुक्त अभियान के दौरान 4 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की गई। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को कायस्थग्राम इलाके में ऑपरेशन चलाया गया।

त्रिपुरा सीमा की ओर जा रहे एक वाहन को सुरक्षाकर्मियों ने रोका और गहन जांच करने पर साबुन के डिब्बों में छिपा हुआ नशीला पदार्थ पाया गया।

अधिकारी ने कहा, “हमें 50 साबुन के बक्सों में छिपा हुआ 768 ग्राम नशीला पदार्थ मिला। जब्त की गई ड्रग्स की अनुमानित कीमत लगभग 4 करोड़ रुपये है।”

वाहन चला रहे शिफ़र उद्दीन को नशीली दवाओं की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

सुरक्षाकर्मियों के प्रयासों की सराहना करते हुए, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया: “करीमगंज पुलिस और बीएसएफ ने संयुक्त रूप से कायस्थग्राम बाजार में एक वाहन को रोका और 768 ग्राम हेरोइन वाले 50 साबुन के डिब्बे जब्त किए। साथ ही एक आरोपी को भी पकड़ लिया। बेहतरीन टीम वर्क, इसे जारी रखो।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Aug 2023 8:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story