दिल्ली में भारी बारिश, जलभराव व कई जगहों पर भारी ट्रैफिक

दिल्ली में भारी बारिश, जलभराव व कई जगहों पर भारी ट्रैफिक
  • बदरपुर मेट्रो स्टेशन, आरके पुरम और एम्स में जलभराव की सूचना मिली है
  • आईएमडी ने दिन भर मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है
  • अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को भारी बारिश हुई, जिससे शहर के कई जगहों पर जलभराव और यातायात जाम हो गया।

बदरपुर मेट्रो स्टेशन, आरके पुरम और एम्स में जलभराव की सूचना मिली, जबकि सुबह मथुरा रोड, महरौली, पीरागढ़ी में भारी जाम देखा गया।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने भविष्यवाणी की थी, कि दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और हरियाणा में शुक्रवार से रविवार तक काफी व्यापक घटनाओं के साथ हल्की से मध्यम बारिश होगी।

बारिश के बाद, राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को न्यूनतम तापमान गिरकर 25 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया, जो मौसमी औसत से दो डिग्री कम है।

आईएमडी ने दिन भर मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है।

अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है और शनिवार सुबह 8.30 बजे सापेक्ष आर्द्रता 100 प्रतिशत दर्ज की गई।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2023 7:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story