मध्यप्रदेश चुनाव 2023: सुरखी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने 8 गांवों का किया जनसंपर्क, लिया आशीर्वाद

सुरखी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने 8 गांवों का किया जनसंपर्क, लिया आशीर्वाद
कुछ लोग आपको भ्रमित करने एक बार आएंगे, फिर शक्ल तक नहीं दिखाएंगे : गोविंद सिंह राजपूत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मेरा और आपका अभी का नाता नहीं हैं, वर्षों पुराना है। आपके सुख-दुख में मेरा पूरा परिवार आपके साथ हमेशा खड़ा रहेगा। चुनाव के दौरान कुछ मौकापरस्त लोग जो अभी-अभी आपके सामने नजर आ रहे हैं, उनको आपने पहले कभी देखा नहीं होगा। यह वही लोग हैं, जो एक बार आएंगे और फिर शक्ल तक नहीं दिखाएंगे। इसलिए आप सभी लोगों को यह तय करना होगा कि आपको विकास कार्यों करने वाली पार्टी को वोट देना है या भ्रमित व झूठे वादे करने वाली पार्टी को।

उन्होंने कहा कि वे भी अच्छे से जानते हैं कि एक बार आपका वोट ले लिया, फिर आपको कभी नहीं दिखाएंगे। जबकि मैं और मेरा पूरा परिवार सुरखी विधानसभा की सेवा के लिए आपके समक्ष मौजूद रहता है। यह बात मंत्री व सुरखी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने जनसंपर्क के दौरान उपस्थित ग्रामीणों से कही।

शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने ग्राम मीरखेड़ी, बिल्हाकुआखेड़ा, किटुआ, कोलुआ, ककररुआ बरबटू, परासरीत्योदा, सेनपा आदि गांवों में जनसंपर्क करते हुए बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। मतदाताओं से उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष मतदान करने की अपील की। मीरखेड़ी से जनसंपर्क की शुरूआत भगवान के दर्शन के साथ हुई। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत का स्वागत किया। भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने महिला सशक्तिकरण के लिए अनेकों योजनाएं चलाई हैं, जो महिला सशक्तिकरण की दिशा में इतिहास रचेंगी। इन योजनाओं के माध्यम से महिलाओं को रोजगार के प्रशिक्षण मिल रहे हैं और महिलाएं आत्मनिर्भर भी हो गई हैं।

सुरखी विधानसभा क्षेत्र में ऐसे कई स्व सहायता समूहों के उत्पादों को प्रदेश के अन्य जिलों में भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा महिलाओं को आर्थिक रुपए से सशक्त बनाने के लिए लाड़ली बहना योजना मील का पत्थर साबित हो रही है। इसके अलावा भाजपा ने हर वर्ग को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाई, जिससे हर व्यक्ति को लाभ पहुंच रहा है। भाजपा सरकार नहीं परिवार चलती है। उधर, किटूआ में जनसंपर्क के दौरान विजय सिंह किटूआ ने कहा कि गोविंद सिंह राजपूत ने विकास के इतने कार्य किए हैं कि गिनाए नहीं जा सकते। भारतीय जनता पार्टी विकास करने वाली पार्टी है।

भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि आपके आशीर्वाद से हम किटुआ पोलिंग कभी नहीं हारे। उन्होंने कहा कि महिलाओं, बेटियों को पानी लेने कुंए पर नहीं जाना पड़ेगा। घर-घर टोटी के माध्यम से पानी आएगा। यह जिम्मेदारी मेरी है। टंकी बन गई है अब घर-घर पानी आएगा। रामकुमार पप्पू तिवारी ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार को कोई नहीं जानता। कांग्रेस की रीति-नीतियों से पहले ही प्रदेश की जनता को बहुत नुकसान हो चुका है। कांग्रेस सरकार ने कई ऐसी जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करके जनता का हक छीन लिया था, जो कि आम लोगों के लिए बेहद जरूरी थी। उन योजनाओं को भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने फिर से शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमने किटुआ और कोलुआ गांव के बीच पक्की सड़क बनवाई है। इस दौरान ग्रामीणों ने राजपूत का फूलामाओं से स्वागत किया।

जनसंपर्क में ऋषभ भईया, रामकुमार पप्पू तिवारी, मलखान सिंह, रामशरण राय, पंचम सिंह, विनोद ओसवाल, नारायण कुर्मी समेत अनेक ग्रामवासी उपस्थित रहे। गजराजसिंह, महादेव प्रसाद, बलराम, मिठू अहिरवार समेत सैकड़ों ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Created On :   3 Nov 2023 2:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story