मध्य प्रदेश चुनाव 2023: चुरहट में अजय सिंह को मिल रहा है ऐतिहासिक जनसमर्थन, यह चुनाव लोकतंत्र का भविष्य तय करेगा

चुरहट में अजय सिंह को मिल रहा है ऐतिहासिक जनसमर्थन, यह चुनाव लोकतंत्र का भविष्य तय करेगा
मेरा चुनाव चुरहट की जनता लड़ रही है - अजय सिंह

डिजिटल डेस्क, भोपाल। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि 17 नवम्बर को मप्र में होने जा रहा विधानसभा का चुनाव मप्र में कांग्रेस की जीत का इतिहास लिखेगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि किसी भी सरकार के खिलाफ आम जनता का ऐसा आक्रोश इससे पहले कभी नहीं देखा गया। सिंह ने कहा कि यह चुनाव प्रदेश के भविष्य को तय करेगा।

चुरहट विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अकोरी, भोलगढ़, हनुमानगढ़, चौहानी, कनकटी, झगरी, मगरोहर, मौरा, बड़ेसर, देवरच, खड्डीखुर्द, रिमारी, कोनिया, धनहा, चिलरी, भितरी, शिवपूर्वा, घुम्मा, चरहई, डिहुली, लहिया, घकडी, लोनहा, मरसर, कोल्हुडीह, बलियार, करौंदी, वरिगंवा में जनसंपर्क के दौरान अजय सिंह ने क्षेत्र में मिल रहे अपार जनसमर्थन पर चुरहट की जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि इस चुनाव में वे एक प्रत्याशी के रूप में जरूर हैं लेकिन उनका चुनाव चुरहट क्षेत्र की जनता लड़ रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में क्षेत्र की जनता ने जो पीड़ा झेली है उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।

अजय सिंह ने कहा कि एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि की पहली जिम्मेदारी यही होती है कि वह अपने क्षेत्र की जनता की मूलभूत सुविधाओं का खयाल रखे लेकिन यह दुर्भाग्य की बात है कि जनता ने जिन्हें अपना प्रतिनिधि चुना वो अपनी तिजोरी भरने में लग गए। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि अपनी उपेक्षा और अपमान का बदला लेने का समय अब आ चुका है। भाजपा को ऐसा जबाब दें कि आने वाले समय में कोई भी जनप्रतिनिधि जनता की उपेक्षा करने का साहस न कर सके।

Created On :   11 Nov 2023 2:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story