मध्य प्रदेश चुनाव 2023: मंहगाई-भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से दिलायेंगे मुक्ति - नितेंद्र राठौड़

मंहगाई-भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से दिलायेंगे मुक्ति - नितेंद्र राठौड़

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मप्र में सियासी हलचल तेज है, मतदान के लिए अब कुछ समय ही शेष है और नेता प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। आज विधानसभा पृथ्वीपुर के ग्राम मोहनगढ़ और गौर मे कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी नितेंद्र बृजेंद्र सिंह राठौड़ ने जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क दौरान उन्हे मतदाताओं का भारी समर्थन मिल रहा है। अपने साथ इतनी संख्या में खड़े जनसमर्थन को लेकर राठौड़ भाव-विभोर हुए। जनता को संबोधित करते हुए राठौर ने कहा हमें मंहगाई-बेरोजगारी तथा बढ़ते अपराधों को देखते हुए अपना भविष्य चुनना है। उन्होंने यह भी कहा कि क्षेेत्र में जो बाहरी लोग चुनाव लड़ रहे उन्हें उत्तर प्रदेश पहुंचना है।

उन्होंने जनता से अपील की आने वाली 17 तारीख को कांग्रेस पार्टी को अपना पूरा समर्थन देते हुए मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत से सरकार बनना है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव पृथ्वीपुर विधानसभा के मान-सम्मान का चुनाव है।

राठौर ने कहा कि यह चुनाव गुंडाराज को खत्म करने का मौका देता है। महंगाई से आम जनता का बुरा हाल है अपने भाषणों में कमलनाथ सरकार द्वारा दिए गए वचन पत्र की योजनाओं को भी कांग्रेस प्रत्याशी राठौड ने जनता के सामने रखा।

Created On :   13 Nov 2023 6:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story