महाराष्ट्र पुलिस संगम को लेकर पहुंची पांढुर्ना, सराफा व्यापारी से की पूछताछ, महाराष्ट्र के काटोल में चोरी का मुख्य आरोपी है संगम

महाराष्ट्र पुलिस संगम को लेकर पहुंची पांढुर्ना, सराफा व्यापारी से की पूछताछ,  महाराष्ट्र के काटोल में चोरी का मुख्य आरोपी है संगम
अपराध में संगम मुख्य आरोपी था

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। छत्तीसगढ़ के अर्जुंडा थाना क्षेत्र के बाफना ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी के मामले में गिरफ्तार संगम को महाराष्ट्र पुलिस ने रिमांड पर लिया है। महाराष्ट्र के काटोल में चोरी की एक वारदात में संगम मुख्य आरोपी है। इस मामले में पूछताछ में संगम ने चोरी की ज्वेलरी पांढुर्ना के अलंकार ज्वेलर्स को बेचने की बात कबूली थी। इस आधार पर गुरुवार को काटोल पुलिस आदतन और शातिर चोर संगम को लेकर पांढुर्ना पहुंची है।

महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक काटोल थाने में चोरी का अपराध दर्ज है। इस अपराध में संगम मुख्य आरोपी था। पुलिस उसकी तलाश में थी। इस बीच छत्तीसगढ़ में चोरी के आरोप में संगम को पंजाब से पकड़ा गया था। महाराष्ट्र पुलिस संगम को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही थी। पूछताछ में उसने पांढुर्ना के अलंकार ज्वेलर्स में चोरी का सामान बेचना स्वीकारा है। इस आधार पर पुलिस व्यापारी से पूछताछ के लिए पांढुर्ना आई है। पुलिस सराफा व्यापारी से भी पूछताछ कर रही है।

स्वर्णकार समाज ने जताया विरोध

वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र पुलिस की कार्रवाई से नाराज स्वर्णकार समाज ने विरोध दर्ज कराया। सराफा व्यापारियों का आरोप है कि शातिर अपराधी से चोरी का सामान खरीदने के संदेह में अक्सर पुलिस व्यापारियों को परेशान करती है। महाराष्ट्र पुलिस कभी भी उनके प्रतिष्ठानों में पहुंचकर जांच करती है।

जिससे दुकानदार परेशान होते है और उनकी दुकान की साख खराब होती है। विरोध कर रहे व्यापारियों से टीआई राकेश सिंह बघेल का कहना था कि सराफा व्यापारी जांच में पुलिस की मदद करें। इसके अलावा यदि कोई संदिग्ध किसी भी प्रतिष्ठान में ज्वेलरी बेचने आता है तो उसके संबंध में जानकारी पुलिस को दे। ताकि स्थानीय पुलिस संदिग्धों की धरपकड़ कर जांच कर सके।

Created On :   7 July 2023 4:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story