comScore

अवैध संबंध को लेकर 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या, एक गिरफ्तार

July 15th, 2020 21:27 IST
अवैध संबंध को लेकर 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या, एक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। जिले के बुगरासी कस्बे में एक 40 वर्षीय एक विवाहित व्यक्ति की एक महिला के साथ कथित तौर पर अवैध संबंधों को लेकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना मंगलवार देर शाम की है जब बुगरासी कस्बा निवासी रफीक खाना खाने के बाद अपने घर के पास एक चाय की दुकान पर गया था। जब वह कुछ देर तक नहीं लौटा, तो उसके परिवार ने पुलिस को सूचित किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि थोड़ी देर बाद रफीक का शव नगर पंचायत कार्यालय के पास से मिला। एसएसपी ने बताया कि मृतक का एक महिला के साथ प्रेम संबंध था। अधिकारी ने कहा कि रफीक के परिवालों ने महिला के 32 वर्षीय चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी उनके संबंधों के खिलाफ था। इस बीच, एक अन्य घटना में 58 वर्षीय किसान की मंगलवार रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उसका शव धान के खेत में मिला। पुलिस ने बताया कि श्रीपाल गंगापुर गांव का रहने वाला था और मंगलवार शाम को अपनी पत्नी और बेटी के साथ अपने खेत में गया था।उसने अपनी पत्नी और बेटी को चारे के साथ वापस भेज दिया, जबकि खुद खेतों में ही रुक गया।

पुलिस ने बताया कि पास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने बुधवार सुबह उसके शव को देखा और उसके परिवार और पुलिस को सूचित किया।

कमेंट करें
qpiNb