बंगाल के स्कूल की छत पर धमाका, कोई हताहत नहीं

Blast on roof of Bengal school, no casualties
बंगाल के स्कूल की छत पर धमाका, कोई हताहत नहीं
बंगाल बंगाल के स्कूल की छत पर धमाका, कोई हताहत नहीं

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के टीटागढ़ में शनिवार को एक स्कूल की छत पर उस समय विस्फोट हो गया, जब कक्षाएं चल रही थीं, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ।दोपहर करीब 1 बजे, टीटागढ़ फ्री इंडिया हाई स्कूल के शिक्षकों और छात्रों ने एक बड़े विस्फोट की आवाज सुनी, जिससे वे इमारत से बाहर निकल आए। उन्होंने छत से धुआं भी देखा।बैरकपुर सिटी पुलिस, जिसके तहत टीटागढ़ आता है, को सूचित किया गया और वरिष्ठ अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे।

छत से बम के टुकड़े बरामद किए गए हैं।पुलिस को अभी यह पता नहीं चल पाया है कि धमाका छत पर रखे बम से हुआ था या किसी ने बम को बाहर से आने से रोका था।बैरकपुर सिटी पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, सौभाग्य से, विस्फोट स्कूल की इमारत की छत पर हुआ और इसलिए कोई घायल नहीं हुआ। अगर विस्फोट स्कूल परिसर के भीतर कहीं और होता, तो बड़ा नुकसान होता।

इस बीच इस घटना को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भाजपा के बीच सियासी घमासान शुरू हो गया है।भाजपा के लोकसभा सदस्य लॉकेट चटर्जी ने कहा, पश्चिम बंगाल में केवल कच्चे बम और अनधिकृत हथियार ही औद्योगिक क्षेत्र फल-फूल रहे हैं। सत्तारूढ़ दल द्वारा पूरे राज्य में आतंक का शासन स्थापित किया गया है।

बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के स्थानीय सांसद अर्जुन सिंह, जो हाल ही में भाजपा से तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे, ने कहा कि भाजपा नेता राज्य और राज्य सरकार को बदनाम करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।सिंह ने कहा, हालांकि, मैं इस घटना की निंदा करता हूं क्योंकि एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। मैं बैरकपुर सिटी पुलिस के नए आयुक्त अजय कुमार ठाकुर से मामले को गंभीरता से लेने, इस विस्फोट के पीछे के लोगों की पहचान करने और उनकी सजा की व्यवस्था करने का अनुरोध करूंगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story