छत्तीसगढ़: पाकिस्तान मुर्दाबाद बोले और पाएं चिकन पर 10 रुपए की छूट

Chhattisgarh: Say Pakistan Murdabad and get 10% discount in Chicken
छत्तीसगढ़: पाकिस्तान मुर्दाबाद बोले और पाएं चिकन पर 10 रुपए की छूट
छत्तीसगढ़: पाकिस्तान मुर्दाबाद बोले और पाएं चिकन पर 10 रुपए की छूट

डिजिटल डेस्क, जगदलपुर। पुलवामा आतंकी हमले के चलते CRPF के 40 जवानों के शहीद होने पर लोगों का गुस्सा काफी उफान पर है, जिसे लोग अपने-अपने तरीके से  पाकिस्तान के खिलाफ जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के एक निवासी का भी पुलवामा हमले के विरोध  में एक अनोखा विरोध देखने को मिला, जहां एक फूड स्टॉल के मालिक "पाकिस्तान मुर्दाबाद" बोलने पर हर ग्राहक को चिकन लेग पीस की खरीद पर 10 रुपए की छूट दे रहे हैं। 

इस पर फूड स्टॉल के मालिक अंजल सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने इस विरोध के तरीके को सही बताते हुए कहा कि पाकिस्तान ने कभी भी इंसानियत की कद्र नहीं की और ऐसा लगता भी नहीं कि वो कभी ऐसा करेगा भी। ऐसे में हम सब लोगों को भी दिल से "पाकिस्तान मुर्दाबाद" के नारे लगाने चाहिए।

बता दें कि इससे पहले यूपी के मुजफ्फरपुर में मंगलवार को दक्षिणपंथी संगठन से जुड़े लोगों ने पाकिस्तान का 600 वर्ग फीट लंबा झंडा बीच रोड पर बना दिया। यह झंडा दिल्ली से देहरादून जाने वाले रास्ते पर बनाया गया। झंडा बनाने के बाद संगठन के लोगों ने उस पर चप्पल बरसाने के साथ ही पाकिस्तान विरोधी नारे भी लगाए। स्थानीय लोगों के अनुसार गलियों से कुत्तों को पकड़ कर लाया गया और पाकिस्तानी झंडे पर चलवाया गया। इसके अलावा इस झंडे के ऊपर से लोगों की गाड़ियां भी गुजरीं। 

 

Created On :   21 Feb 2019 6:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story