रांची में एयरटेल के गोदाम में भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

Massive fire in Airtel warehouse in Ranchi, loss of crores
रांची में एयरटेल के गोदाम में भीषण आग, करोड़ों का नुकसान
झारखंड रांची में एयरटेल के गोदाम में भीषण आग, करोड़ों का नुकसान
हाईलाइट
  • रांची में एयरटेल के गोदाम में भीषण आग
  • करोड़ों का नुकसान

डिजिटल डेस्क, रांची। रांची के नामकुम स्थित एयरटेल कंपनी के वेयर हाउस में गुरुवार को तड़के लगी भीषण आग लग गई। इसमें करोड़ों का नुकसान हुआ है। आग इतनी भयावह थी कि इसे बुझाने में दमकल की 22 गाड़ियां लगातार आठ घंटे लगी रहीं। गनीमत यह रही कि जिस वक्त आग लगी, उस वक्त वेयरहाउस के अंदर कोई कर्मी मौजूद नहीं था।

बताया जा रहा है कि वेयर हाउस में कंपनी की कीमती मशीनें, कॉपर वायर और बड़ी मात्रा में उपकरण रखे गये थे। आग में सब कुछ जलकर स्वाहा हो गया है। आग कैसे लगी, यह पता नहीं चल पाया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसकी वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है। वेयरहाउस कैंपस में तैनात सुरक्षा गार्ड ने सुबह लगभग चार बजे सबसे पहले धुआं निकलता देखा। उसने कंपनी के मैनेजर को इसकी सूचना दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। थोड़ी ही देर में एक दर्जन से अधिक गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की। ऊंची लपटों और धुएं के गुबार की वजह से वेयरहाउस के आस-पास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई। बाद में कंपनी के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। आग की लपटें इतनी ऊंची थीं कि वेयरहाउस की छत और उसके कई हिस्से पूरी तरह ध्वस्त हो गये। यहां डंप किये गये सामान को हटाने के लिए कई जेसीबी भी लगानी पड़ी। आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह 50 करोड़ से भी ज्यादा का नुकसान हो सकता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Oct 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story