जनअभियान परिषद के वालेन्टियर्स लोगों को कर रहे है जागरूक "खुशियों की दास्तां"!

Volunteers of Jan Abhiyan Parishad are making people aware Tales of Happiness!
जनअभियान परिषद के वालेन्टियर्स लोगों को कर रहे है जागरूक "खुशियों की दास्तां"!
जनअभियान परिषद के वालेन्टियर्स लोगों को कर रहे है जागरूक "खुशियों की दास्तां"!

डिजिटल डेस्क | शाजापुर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने, कोरोना संक्रमण नहीं फैले इसके लिए बिना मास्क वाले लोगों को रोक कर मास्क लगाने के लिए टोकने तथा दो गज की दूरी के पालन करने के लिए जन अभियान परिषद विकासखंड शाजापुर के वालेन्टियर्स द्वारा जन जागरूकता का कार्य किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री दिनेश जैन ने जन अभियान परिषद् को यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है जिसमें जनअभियान परिषद के वालेन्टियर्स अपनी भूमिका निभा रहे है।

जनअभियान परिषद द्वारा इस कार्य के लिए वालेन्टियर्स का पंजीयन किया गया और सभी को विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को प्रेरित करने वैक्सीन लगाने एवं प्रशासन की कोरोना की गाइडलाइन को लोगों तक प्रचारित करने का कार्य सौंपा गया है। इसी कड़ी में आज 12 अप्रैल 2021 को शाजापुर नगर के विभिन्न वार्डों में वालेन्टियर्स द्वारा लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया गया और वैक्सीन लगवाई गई व रोको-टोको अभियान चलाकर बिना मास्क वाले राहगीरों को रोक कर मास्क लगवाए।

इस कार्य में विकासखंड समन्वयक श्री बसंत रावत, परामर्शदाता श्री इंदर मकवाना, श्री विकेश शर्मा, श्री शुभम मंडलोई, बीएसडब्ल्यू के विद्यार्थि श्री विशाल शर्मा, सुश्री स्मिता सोलंकी, श्री सागर प्रजापति, श्री अमित सोनी एवं नवांकुर संस्था से श्री नवीन वर्मा, श्री मनीष कुशवाह आदि ने अपना सहयोग प्रदान किया और ग्रामीण क्षेत्रों में श्री अजय परमार, श्री संजय मंडलोई श्री श्रीराम नाहर, श्री संतोष सोनगरा, श्री नितिन जैन, श्री शांति लाल मीणा, श्री लखन धाकड़, श्री राजेंद्र सिंह राठौड़, श्री सुरेंद्र राजपूत आदि ने स्वयं की जान की परवाह ना करते हुए सहयोग प्रदान कर रहे है।

Created On :   13 April 2021 8:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story