कनॉट प्लेस में तेज रफ्तार एसयूवी ने महिला को मारी टक्कर, एफआईआर दर्ज

Woman hit by speeding SUV in Connaught Place, FIR registered
कनॉट प्लेस में तेज रफ्तार एसयूवी ने महिला को मारी टक्कर, एफआईआर दर्ज
दिल्ली कनॉट प्लेस में तेज रफ्तार एसयूवी ने महिला को मारी टक्कर, एफआईआर दर्ज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के कनॉट प्लेस इलाके में तेज रफ्तार एसयूवी ने 33 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी। महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी के अनुसार, दुर्घटना रविवार सुबह उस समय हुई, जब पूनम बजाज नाम की महिला कनॉट प्लेस के पालिका बाजार के पास सड़क पार कर रही थी।वहां एक सार्वजनिक शौचालय में सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाले एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार ने महिला को टक्कर मार दी, जिससे वह हवा में उछल गई और छह फीट दूर सड़क पर जा गिरी।

गंभीर रूप से घायल महिला को ऑटो में आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची तो सड़क पर खून के छींटे पड़े मिले।

डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि गंभीर रूप से घायल होने के कारण मरीज बयान देने की स्थिति में नहीं है।कनॉट प्लेस पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 337 (चोट पहुंचाना) के तहत एफआईआर दर्ज की।अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story