लोकसभा चुनाव महाराष्ट्र: चुनावी प्रचार के दौरान शरद पवार की बिगड़ी तबियत, डॉक्टरों ने दी आराम करने की सलाह

चुनावी प्रचार के दौरान शरद पवार की बिगड़ी तबियत, डॉक्टरों ने दी आराम करने की सलाह
  • चुनावी प्रचार के दौरान बिगड़ी शरद पवार की तबियत
  • डॉक्टर ने दी आराम करने की सलाह
  • सुप्रिया और रोहित संभालेंगे प्रचार का जिम्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार इन दिनों लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 83 वर्षीय शरद पवार बीते रविवार बारामती लोकसभा क्षेत्र में मौजूदा सांसद और अपनी बेटी सुप्रिया सुले के लिये प्रचार कर रहे थे। रैली को संबोधित करने के दौरान अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। पार्टी के अन्य नेताओं ने भी उन्हें आराम करने को कहा साथ ही भरोसा जताया है कि जीत उन्हीं की होगी।

सेहत बिगड़ने की वजह से सीनियर पवार के आगे के सभी तय कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। साथ ही प्रचार-प्रसार की पूरी बागडोर सुप्रिया सुले और रोहित पवार ने अपने हाथों में ले ली है। फिलहाल वह बारामती स्थित अपने आवास पर आराम कर रहे हैं। बता दें कि बारामती में बेहद दिलचस्प मुकाबला होने वाला है क्योंकि यहां नन्द और भाभी के बीच मुकाबला होगा। बारामती से तीन बार सांसद रह चुकी सुप्रिया सुले की टक्कर महाराष्ट्र के उपमुखयमंत्री अजीत पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार से है। बारामती सहित राज्य की 11 लोकसभा सीटों पर 7 मई को चुनाव होने वाला है।

डॉक्टरों ने दी आराम करने की सलाह

शरद पवार के पोते और एनसीपी विधायक रोहित पवार ने मीडिया को बताया कि शरद पवार की तबियत में अब सुधार है, लेकिन उन्हें आराम की सख्त जरूरत है। उन्होंने आगे बताया कि पिछले 20 दिनों से चुनावी प्रचार के कारण शरद पवार मात्र 4 घंटे की नींद ले रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें कमजोरी महसूस हो रही थी। कुछ दिनों पहले अहमदनगर जिले में निलेश लंके के लिए प्रचार के दौरान उन्होंने अपने गले में खराश होने की बात भी कही थी। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

'चुनावी लड़ाई हमारे उपर छोड़े' - बजरंग सोनवाने

शरद पवार की बिगड़ी सेहत को लेकर पार्टी के नेता भी उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं और उनसे आराम करने की अपील कर रहे हैं। एनसीपी- शरद पवार के प्रत्याशी बजरंग सोनवाने ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, 'साहेब, आप अपनी सेहत का ध्यान रखें। आपको जीतने से बारिश भी नहीं रोक सकती।' सोनवाने ने आगे लिखा,'आपने पिछले पांच-छह दशकों से कई चुनाव देखे होंगे। वे सभी आपके नाम पर हुए। आपके बदौलत पिछले कई दशकों से महाराष्ट्र के लोग दिल्ली को चुनौती दे रहे हैं। अब आप हमारी बात माने और आराम करें, इस चुनावी लड़ाई को हमारे उपर छोड़ दें और अपनी सेहत का ध्यान रखें।'

Created On :   6 May 2024 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story