ओलो के साथ हुई झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, गर्मी से नोएडा वासियों को मिली राहत

ओलो के साथ हुई झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, गर्मी से नोएडा वासियों को मिली राहत
The weather became pleasant due to hailstorm, Noida residents got relief from the heat
डिजिटल डेस्क, नोएडा। बीते चार-पांच दिनों से लगातार चल रही लू और गर्मी की तपिश से नोएडा वासियों को राहत मिली है। सुबह जहां तेज धूप और गर्मी थी वहीं, शाम होते होते बादल छा गए और तेज बारिश होने लगी कई जगहों पर ओले भी गिरे।

नोएडा के सेक्टर 121 समेत कई सेक्टरों में शाम साढ़े छ्ह बजे अचानक मौसम बदल गया तेज हवाएं चलने लगी और ओलो के साथ बारिश होने लगी। बारिश इतनी तेज थी के लोगों को अपने गाड़ियों की गति धीरे करनी पड़ी। दो पहिया वाहन चालक बारिश से बचने के लिए शरण ढूंढते नजर आए।

मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि यह बारिश वेस्टन डिस्टरबेंस के कारण हुई है और इस बारिश के कारण तापमान में 8 डिग्री तक गिरावट दर्ज की गई है। यह बारिश का दौर कल भी जारी रह सकता है। इसके लिए येलो अलर्ट भी जारी किया गया है। यूं तो एनसीआर में इस बार अप्रैल और मई सामान्य से कम गर्म रहे हैं। लेकिन, बीते तीन-चार दिनों में नोएडा के लोगों को तपिश भरी गर्मियों का सामना करना पड़ रहा था।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 2:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story