नियुक्ति: एचपी ने एप्पल की इप्सिता दासगुप्ता को भारतीय बाजार के लिए सीनियर वीपी, एमडी नियुक्त किया

एचपी ने एप्पल की इप्सिता दासगुप्ता को भारतीय बाजार के लिए सीनियर वीपी, एमडी नियुक्त किया
इप्सिता दासगुप्ता की नियुक्ति की है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पीसी और प्रिंटर प्रमुख एचपी ने कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (एसवीपी) और प्रबंध निदेशक के रूप में इप्सिता दासगुप्ता की नियुक्ति की है। वह 30 अक्टूबर से कंपनी में कार्यभार संभालेगी। वह एचपी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी डेविड मैकक्वेरी को रिपोर्ट करते हुए भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका में एचपी की रणनीति और लाभ और हानि (पीएंडएल) के सभी पहलुओं का नेतृत्व करेंगी।

पिछले साल नवंबर से एचपी के लिए अंतरिम एमडी के रूप में कार्य करने वाले गुरप्रीत सिंह बराड़ एचपी के भारतीय बाजार के लिए उपाध्यक्ष इनोवेशन एंड ग्रोथ की नई भूमिका में चले जाएंगे। दासगुप्ता ने हाल ही में अमेरिका में क्यूपर्टिनो(कैलिफोर्निया) स्थित मुख्यालय में एप्‍पल सेवाओं के लिए मार्केटिंग के वरिष्ठ निदेशक के रूप में कार्य किया।

उन्होंने एप्पल की सदस्यता सेवाओं के लिए ग्लोबल सिनर्जी मार्केटिंग, एक्सटर्नल पार्टनरशिप मार्केटिंग, कंज्यूमर इनसाइट्स और मार्किट एंड कॉम्पिटिटिव इंटेलिजेंस का नेतृत्व किया। मैकक्वेरी ने कहा, "भारत एचपी के लिए एक प्रमुख विकास क्षेत्र है, और मैं इस गतिशील बाजार में हमारे आकर्षण और गति को जारी रखने के लिए इप्सिता का स्वागत करते हुए रोमांचित हूं।"

दासगुप्ता के पास विभिन्न उद्योगों में 24 वर्षों का अंतर्राष्ट्रीय परिचालन अनुभव है, और उन्होंने स्टार इंडिया और जनरल इलेक्ट्रिक कंपनी में काम किया है। दासगुप्ता ने कहा, "भारत विकास की अभूतपूर्व यात्रा पर है और देश की डिजिटल परिवर्तन यात्रा के बीच यहां एचपी के कारोबार का नेतृत्व करने का अवसर बहुत रोमांचक है।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Oct 2023 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story