एप्पल वॉच सीरीज 7 के सभी मॉडल 41 एमएम और 45 एमएम स्क्रीन साइड के साथ होगा पेश

All models of Apple Watch Series 7 to come with 41mm and 45mm screen size: Report
एप्पल वॉच सीरीज 7 के सभी मॉडल 41 एमएम और 45 एमएम स्क्रीन साइड के साथ होगा पेश
रिपोर्ट एप्पल वॉच सीरीज 7 के सभी मॉडल 41 एमएम और 45 एमएम स्क्रीन साइड के साथ होगा पेश

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। आईफोन निर्माता एप्पल अपनी शानदार एप्पल वॉच सीरीज 7 को ग्लोबली बाजार में पेश करने की तैयारी कर रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार आगामी वॉच सीरीज 7 बड़े 41 एमएम और 45 एमएम केस आकार में सामने आएगी। वीबो पर अंकलपैन नाम के एक लीकर द्वारा पोस्ट की गई नई जानकारी के मुताबिक, एप्पल सीरीज 7 को 41 एमएम और 45 एमएम साइज में पेश करेगा।

आगामी एप्पल वॉच में छोटे बेजेल्स और एक फ्लैट-किनारे वाले डिजाइन की सुविधा होने की उम्मीद है, जो स्वाभाविक रूप से डिस्प्ले के लिए थोड़ा बड़ा ,सरफेस एरिया की अनुमति देगा।

एप्पल वॉच सीरीज 7 में एक छोटी एस 7 चिप होने की उम्मीद है, जो संभावित रूप से बड़ी बैटरी या अन्य घटकों के लिए अधिक स्थान प्रदान करती है। इस नए चिपसेट को ताइवानी सप्लायर एएसई टेक्नोलॉजी से बनाया जाएगा। अपनी वेबसाइट पर, एएसई टेक्नोलॉजी ने पुष्टि की है। इसकी दो तरफा तकनीक मॉड्यूल के शोटिर्ंग की अनुमति देगी।

पिछली रिपोटरें के आधार पर, ऐप्पल वॉच सीरीज 7 मॉडल इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ने दावा किया है कि ऐप्पल ने पतले डिस्प्ले बेजल्स का परीक्षण किया है।

क्यूपर्टिनो आधारित टेक दिग्गज भी एक नई लेमिनेशन तकनीक पेश करने की योजना बना रही है जो डिस्प्ले और कवर ग्लास के बीच के अंतर को कम करती है, इस वजह से वॉच का समग्र चेसिस थोड़ा मोटा हो सकता है। एप्पल इस साल वॉच में एक बॉडी टेम्परेचर सेंसर जोड़ने की योजना बना रहा था, हालाँकि सूत्रों का कहना है कि 2022 में एप्पल वॉच सीरीज 8 तक नहीं आएगा।

आईएएनएस

Created On :   25 Aug 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story