अमेज़न जल्द ही अमेजन ब्रांडेड टीवी को करेगा लॉन्च

Amazon will soon launch Amazon branded TV - report
अमेज़न जल्द ही अमेजन ब्रांडेड टीवी को करेगा लॉन्च
रिपोर्ट अमेज़न जल्द ही अमेजन ब्रांडेड टीवी को करेगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। अमेजन कथित तौर पर अक्टूबर में अपने खुद का अमेजन ब्रांड के टीवी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।सूत्र के अनुसार, टीवी में एलेक्सा, स्क्रीन साइज 55 से 75 इंच की सीमा में होगा। और यह टीसीएल जैसे तीसरे पक्ष द्वारा डिजाइन और निर्मित किया जाएगा।

कंपनी ने कथित तौर पर टीवी पर दो साल तक काम किया है। और शुरूआत में इसे यूएस में लॉन्च किया जाएगा। ई-कॉमर्स दिग्गज भारत में अमेजॉनबेस्क्स ब्रांडेड टीवी पेश करेगा। इसने तोशिबा और इन्सिग्निया टीवी बेचने के लिए बेस्टबाय के साथ साझेदारी की है जो अमेजॉन फायर टीवी सॉफ्टवेयर द्वारा संचालित हैं।

इस बीच, अमेजॅन एक नई सुविधा, एडेप्टिव वॉल्यूम पेश कर रहा है, जो एलेक्सा से संचालित होगा। जो शोर की बैकग्राउंड का पता लगाने पर प्रतिक्रिया देगा। कंपनी के अनुसार, मोड यह सुनिश्चित करने के लिए है कि यूजर्स के किसी भी बैकग्राउंड से एलेक्सा सभी प्रतिक्रियाओं को सुन सकता है।

जैसे डिशवॉशर की आवाज, लोग बात कर रहे हैं, या किसी अन्य डिवाइस पर संगीत चल रहा हों। अमेजॅन भारत में अपने टीवी लॉन्च करता है तो यह सभी टीवी कंपनियों के लिए नया कॉम्पिटिटर बन जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   4 Sep 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story