एप्पल आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो की साउंड समस्या को फ्री में करेगा रिपेयर

Apple will repair iPhone 12, iPhone 12 Pro sound problem for free
एप्पल आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो की साउंड समस्या को फ्री में करेगा रिपेयर
घोषणा एप्पल आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो की साउंड समस्या को फ्री में करेगा रिपेयर

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने घोषणा की है कि वह आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो मॉडल की मुफ्त में रिपेयर करेगा, जो साउंड इशू से जूझ रहे हैं। एक नए बुलेटिन में, क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज ने कहा कि आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो का बहुत छोटा प्रतिशत रिसीवर के साथ समस्याओं का सामना कर रहा है।

अभी तक, यह समस्या केवल आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो वेरिएंट में आ रही है, न कि आईफोन 12 मिनी और आईफोन 12 प्रो मैक्स में।ऐप्पल उपयुक्त डिवाइस मालिकों को चुनने के लिए तीन विकल्प दे रहा है और नोट करता है कि किसी भी रिपेयर कार्य को वास्तव में शुरू करने से पहले प्रभावित उपकरणों की जांच की जाएगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सभी फोन मुफ्त रिपेयर कार्यक्रम के लिए योग्य हैं।

विकल्पों में एक अधिकृत एप्पल सेवा प्रदाता खोजना शामिल है। कोई पास के एप्पल स्टोर पर सर्विस अपॉइंटमेंट ले सकता है। अंत में, यूजर्स सीधे ऐप्पल की सहायता टीम से संपर्क कर सकते हैं ताकि आईफोन ब्रांड को मेल करने की व्यवस्था की जा सके।

सभी तीन विकल्प आपको अपनी ऐप्पल आईडी भी टाइप करने के लिए कहेंगे और कंपनी ने यूजर्स से अपने आईफोन, आईपैड, या आईपॉड टच को सेवा के लिए तैयार करने के लिए भी कहा है।

आईएएनएस

Created On :   23 Nov 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story