एलन मस्क ने ट्विटर के कर्मचारियों के भत्तों में कटौती की

Elon Musk cuts Twitter employees perks
एलन मस्क ने ट्विटर के कर्मचारियों के भत्तों में कटौती की
ट्विटर एलन मस्क ने ट्विटर के कर्मचारियों के भत्तों में कटौती की

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने कर्मचारियों के लिए वेलनेस, प्रोडक्टिविटी, होम इंटरनेट, ट्रेनिंग और डेवेलप्मेंट, आउटस्कूल, डेकेयर और क्वोर्टर्ली टीम गतिविधियों सहित कंपनी के भत्तों में कटौती की है। इसमें कहा गया, भत्तों का समय के साथ पुनर्मूल्यांकन किया जाएगा और कंपनी की वित्तीय स्थिति में सुधार होने पर इसे वापस जोड़ा जा सकता है।

इस बीच, मस्क ने सार्वजनिक रूप से सोशल नेटवर्क के डायरेक्ट मैसेजिस के काम में सुधार करने की इच्छा व्यक्त की है। वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, मस्क ने अपने कर्मचारियों से कहा कि कंपनी डीएम को एन्क्रिप्ट करेगी और खातों के बीच एन्क्रिप्टेड वीडियो और वॉयस कॉलिंग जोड़ने का काम करेगी।

मस्क के हवाले से कहा गया, हम उपयोगकर्ताओं को उनकी गोपनीयता के बारे में चिंता किए बिना संवाद करने में सक्षम बनाना चाहते हैं, [या] ट्विटर पर डेटा उल्लंघन के बारे में चिंतित हुए बिना उनके सभी डीएम वेब पर हिट कर रहे हैं, या सोचते हैं कि शायद ट्विटर पर कोई जासूसी कर सकता है। इसके अलावा, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के 7,500 कर्मचारियों में से दो-तिहाई को अपने पदभार संभालने के बाद केवल तीन हफ्तों में निकाल देने के बाद, मस्क ने कहा कि कंपनी छंटनी के साथ समाप्त हो गई है और फिर से काम पर रख रही है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, कर्मचारियों के साथ एक बैठक में मस्क ने यह भी दावा किया कि ट्विटर अब सक्रिय रूप से इंजीनियरिंग और सेल्स में पदों के लिए भर्ती कर रहा है। उन्होंने कर्मचारियों को संभावित उम्मीदवारों की सिफारिश करने के लिए भी कहा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story