गोल कोने के साथ आ सकता है आईफोन 14 प्रो

iPhone 14 Pro may come with rounded corners
गोल कोने के साथ आ सकता है आईफोन 14 प्रो
नई दिल्ली गोल कोने के साथ आ सकता है आईफोन 14 प्रो
हाईलाइट
  • गोल कोने के साथ आ सकता है आईफोन 14 प्रो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एप्पल अपने आगामी आईफोन 14 प्रो में बड़े रियर कैमरा से मेल खाने के लिए काफी गोल कोनों की सुविधा देने की योजना बना रहा है। मैकरियूमर के अनुसार, टेक दिग्गज के कॉन्सेप्ट ग्राफिक रेंडरर इयान जेल्बो का मानना है कि आने वाले आईफोन 14 प्रो मॉडल में गोल कोने होने की संभावना है। इस बीच, आईफोन 14 प्रो मैक्स की संभावना लगभग आईफोन 13 प्रो मैक्स के समान ही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि आईफोन 14 प्रो मॉडल में बड़ा रियर कैमरा होने की उम्मीद है ताकि 57 फीसदी बड़े सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का नया कैमरा सिस्टम बनाया जा सके। कहा जाता है कि जेल्बो आईफोन 14 प्रो के विस्तृत रेंडर्स पर काम कर रहा है, जो कई स्रोतों पर आधारित है, जो इस साल के अंत में घोषित होने पर एप्पल की अगली पीढ़ी के प्रो आईफोन की तरह दिख सकता है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एप्पल आईफोन 14 सीरीज को ऑटोफोकस के साथ अपग्रेडेड फ्रंट-फेसिंग कैमरा के साथ पेश करने की योजना बना रहा है। नई रिपोर्ट के अनुसार, सभी चार मॉडल आईफोन 14, आईफोन 14 मैक्स, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स में उन्नत फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेंसर होगा जिसमें एफ/1.9 अपर्चर और ऑटोफोकस के लिए सपोर्ट होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   22 April 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story