आईफोन 15 प्रो में सॉलिड-स्टेट बटन, 3 टैप्टिक इंजन की सुविधा हो सकती है उपलब्ध

iPhone 15 Pro may feature solid-state buttons, 3 taptic engines
आईफोन 15 प्रो में सॉलिड-स्टेट बटन, 3 टैप्टिक इंजन की सुविधा हो सकती है उपलब्ध
सैन फ्रांसिस्को आईफोन 15 प्रो में सॉलिड-स्टेट बटन, 3 टैप्टिक इंजन की सुविधा हो सकती है उपलब्ध

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल के अपकमिंग नेक्स्ट जनरेशन के आईफोन 15 प्रो मॉडल सॉलिड-स्टेट वॉल्यूम और पावर बटन और तीन टैप्टिक इंजन के साथ आ सकते हैं। मैक रुमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस में आईफोन 7 के होम बटन की तरह एक सॉलिड-स्टेट डिजाइन होने की उम्मीद है। अपकमिंग आईफोन्स के इंटरनल लेफ्ट और राइट साइड में यूजर्स को फीडबैक प्रदान करने के लिए एक्ट्रा टैप्टिक इंजन शामिल हो सकते हैं, जो रियल बटन टैपिंग का अनुभव प्रदान करेंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मोडिफिकेशन के कारण प्रत्येक आईफोन में एक के बजाय तीन टैप्टिक इंजन होंगे। हाल ही में, यह अफवाह थी कि आईफोन 15 सीरीज में चार मॉडल शामिल हो सकते हैं, जिनमें आईफोन 14 की तुलना में बड़े फीचर होंगे और सभी मॉडलों में यूएसबी-सी चार्जिग पोर्ट की सुविधा होगी।

एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रो सीरीज में अपने नए प्रोसेसर से मेल खाने के लिए मेमोरी कैपेसिटी को 8जीबी तक अपग्रेड करने और कैमरा में नए सुधार जारी रखने की संभावना है, जिसमें मेन कैमरे को 8एमपी में अपग्रेड करना और प्रो मैक्स मॉडल में पेरिस्कोप लेंस का उपयोग करना शामिल है। अधिक कस्टमर को आर्कषित करने के लिए, टेक दिग्गज आईफोन 15 प्रो मैक्स के लिए एक्सक्लूसिव ऑफर की पेशकश करने की योजना बना सकते हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Oct 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story