मार्क जुकरबर्ग के फॉलोअर्स की संख्या 119 मिलियन से घटकर 9993 हुई, जानें कारण

Mark Zuckerbergs followers drop from 119 million to 9993
मार्क जुकरबर्ग के फॉलोअर्स की संख्या 119 मिलियन से घटकर 9993 हुई, जानें कारण
फेसबुक बग मार्क जुकरबर्ग के फॉलोअर्स की संख्या 119 मिलियन से घटकर 9993 हुई, जानें कारण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क ज़ुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) के फेसबुक फॉलाअर्स की संख्या में जबरदस्त कमी देखी गई है। यह संख्या 119 मिलियन से घटकर 9993 तक आ पहुंची है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ऐसा एक बग की वजह से हुआ, जिससे एक झटके में लाखों-करोड़ों फॉलोअर्स गायब हो गए। उनके पेज पर इन फॉलोअर्स की संख्या को देखा जा सकता है। इस बग के चलते सिर्फ ज़ुकरबर्ग ही नहीं दुनिया भर के कई फेसबुक यूजर्स के फॉलोवर्स की संख्या में भारी गिरावट ली दी है। 

जानकारी के अनुसार, इस बग के कारण जिन फेसबुक यूजर्स के फॉलोवर्स की संख्या घटी है, उनमें बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन सहित कई फेमस नाम भी शामिल हैं। तसलीमा नसरीन ने ट्वीट किया, "फेसबुक ने एक बड़ा झटका दिया है, जिससे मेरे करीब 900,000 फॉलोअर्स को कम कर दिया है और अब सिर्फ 9000 ही शेष रहे हैं। मुझे फेसबुक की कॉमेडी पसंद है।

मेटा के प्रवक्ता ने कहा, "हम जानते हैं कि कुछ लोगों को उनके फेसबुक प्रोफाइल पर असंगत फॉलोअर्स की संख्या दिखाई दे रही है। हम चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं और किसी भी असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं।

Created On :   12 Oct 2022 8:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story