निफ्टी गेटवे, सैमसंग दुनिया का पहला स्मार्ट टीवी एनएफटी प्लेटफॉर्म करेंगे विकसित

Nifty Gateway, Samsung to develop worlds first smart TV NFT platform
निफ्टी गेटवे, सैमसंग दुनिया का पहला स्मार्ट टीवी एनएफटी प्लेटफॉर्म करेंगे विकसित
नई दिल्ली निफ्टी गेटवे, सैमसंग दुनिया का पहला स्मार्ट टीवी एनएफटी प्लेटफॉर्म करेंगे विकसित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एनएफटी के लिए प्रमुख बाजार और जेमिनी के स्वामित्व वाले निफ्टी गेटवे ने डिजिटल कला और संग्रहणीय वस्तुओं की खोज, खरीद और व्यापार के लिए पहला स्मार्ट टीवी एनएफटी प्लेटफॉर्म विकसित करने के लिए सैमसंग के साथ साझेदारी की घोषणा की है। सैमसंग और निफ्टी गेटवे की तकनीक का लाभ उठाते हुए, ग्राहक अपने सोफे पर आराम से एनएफटी के साथ सहजता से ब्राउज, डिस्प्ले और बातचीत कर सकते हैं।

कंपनियों ने एक बयान में कहा, इसके अलावा, ग्राहकों के पास बीपल, डैनियल अर्शम, पाक और अन्य सहित उभरते और शीर्ष कलाकारों की 6,000 से अधिक कलाकृतियां होंगी। निफ्टी गेटवे के सह-संस्थापक डंकन कॉक फोस्टर ने कहा, हम एनएफटी को सुलभ बनाने और एनएफटी खरीदारी को पहले से कहीं अधिक सहज बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा, हमारे मिशन को ध्यान में रखते हुए, हम सैमसंग के साथ साझेदारी करके और अधिक उत्साहित नहीं हो सकते हैं, ताकि एक अभूतपूर्व एनएफटी संग्रह अनुभव विकसित किया जा सके।

निफ्टी गेटवे अब सैमसंग के एनएफटी प्लेटफॉर्म के साथ उनके 2022 प्रीमियम टीवी उत्पाद लाइनों जैसे क्यूएलईडी और नियो क्यूएलईडी टीवी में एकीकृत है। निफ्टी गेटवे द फ्रेम और माइक्रो एलईडी ऑफर्स के लिए अपना स्वतंत्र ऐप भी प्रदान करता है। सैमसंग और उसके ग्राहक सत्यापित डिजिटल कला, अत्याधुनिक कस्टडी तकनीक और पेमेंट फ्लेक्सिबिलिटी से लाभान्वित होंगे। निफ्टी गेटवे की स्थापना 2018 में डंकन और ग्रिफिन कॉक फोस्टर द्वारा की गई थी और 2019 में जेमिनी द्वारा अधिग्रहित की गई थी। जेमिनी एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो ग्राहकों को बिटकॉइन, ईथर और डेफी टोकन जैसी क्रिप्टोकरेंसी खरीदने, बेचने, स्टोर करने और कमाने की अनुमति देता है।

(आईएएनएस)

Created On :   2 April 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story