PUBG Mobile ने पेश किया नया आउटफिट, अब बाहुबली बनकर खेल सकेंगे गेम

PUBG Mobile launches new outfit: The Great Indian Warrior Outfit
PUBG Mobile ने पेश किया नया आउटफिट, अब बाहुबली बनकर खेल सकेंगे गेम
PUBG Mobile ने पेश किया नया आउटफिट, अब बाहुबली बनकर खेल सकेंगे गेम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बाहुबली फिल्म आने के बाद इसके फैन्स के लिए कई नामों से गेम सामने आए थे, जिनमें फिल्म के किरदार दिखाई देते थे। हालांकि मोबाइल गेमिंग की बात जब सामने आती है तो PUBG का नाम सबसे ऊपर होता है, लेकिन आप PUBG के साथ बाहुबली करेक्टर के भी फैन हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल हाल ही में PUBG Mobile भारतीय प्लेयर्स के लिए नया आउटफिट लॉन्च किया है। इस आउटफिट का नाम ‘The Great Indian Warrior Outfit’ है। इस आउटपुट को खरीदने के बाद आप PUBG Mobile को Bahubali बन कर खेल सकते हैं।

होगा और ज्यादा रामांचक
आपको बता दें कि PUBG Mobile गेम को रामांचक बनाने के साथ अपने यूजर्स के अनुभव को बेहतर करने के लिए नए फीचर्स के साथ-साथ PUBG करेक्टर के लिए नए कपड़े या आउटफिट गेम में जोड़ता रहता है। इसी के तहत अब कंपनी ने गेम में नया Bahubali आउटफिट जोड़ा है। इस आउटफिट को दो हिस्सों में बांटा गया है। इसमें एक हिस्सा आउटफिट का है और एक हिस्सा हैडगीयर का है। इस गेम के अंदर Shop सेक्शन में इस आउटफिट की कीमत भी बता दी गई है। 

कीमत
इस पूरे आउटफिट को खरीदने के लिए आपको कुल 1,200 UC (गेम क्रेडिट) खर्च करने पड़ेंगे। इनमें से 300UC हैडगीयर के है और 900UC बाकी आउटफिट के लिए है। यदि आपके पास UC नहीं है तो आपको UC को गेम के अंदर खरीदना होगा। आपको बता दें कि हैडगीयर की यह कीमत लिमिटेड समय के लिए है और समय खत्म होने के बाद इसकी कीमत बढ़ भी सकती है। 

Created On :   8 May 2019 12:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story