नई दिल्ली : सैमसंग एक्सपर्ट रॉ ऐप के और गैलेक्सी डिवाइसेज में आने की उम्मीद

February 15th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा के लिए अपने विशेषज्ञ रॉ कैमरा ऐप का एक नया वर्जन जारी किया है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐप को 25 फरवरी से अधिक गैलेक्सी उपकरणों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। विशेषज्ञ रॉ एक बिल्कुल नया ऐप है जो सैमसंग के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन में पेशेवर-ग्रेड इमेजिंग क्षमताओं को लाता है। एंड्रॉइड हेडलाइंस की रिपोर्ट के अनुसार, नवंबर 2021 में लॉन्च की गई ऐप की लोकप्रियता, गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा यूजर्स के बीच बहुत तेजी से बढ़ी है।

विशेषज्ञ रॉ ऐप टेलीफोटो कैमरे का उपयोग करते समय सहित कई समस्याओं को ठीक करता है। यह विशेषज्ञ रॉ ऐप के साथ लंबी एक्सपोजर फोटो कैप्चर करने का प्रयास करते समय शटर स्पीड की जानकारी सहित मुद्दों को भी हल कर सकता है। इमेजिस को उनके दोषरहित जेपीईजी वर्जन्स या 16-बिट रैखिक डीएनडी रॉ फॉर्मेटस में भी सहेजा जा सकता है।

एक्सपर्ट रॉ एचडीआर को भी सपोर्ट करता है। कोई भी इमेज वीवर स्क्रीन पर एक समर्पित बटन के माध्यम से सीधे एडोब लाइटरूम में डीएनजी रॉ फाइलें खोल सकता है। इस बीच, सैमसंग ने 2021 में 271 मिलियन यूनिट्स की शिप की, जो 2020 से 6 प्रतिशत अधिक है, जिसका मुख्य कारण इसके मिड-टियर और एम सीरीज स्मार्टफोन्स की बढ़ती मांग है। कोविड-प्रेरित लॉकडाउन के कारण जून में वियतनाम कारखाने के बंद होने के साथ आपूर्ति-पक्ष के मुद्दों के बावजूद सैमसंग की वार्षिक शिपमेंट में वृद्धि हुई है।

(आईएएसएन)