सुपर क्लियर लेंस के साथ आ सकता है सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा

Samsung Galaxy S22 Ultra may come with Super Clear lens
सुपर क्लियर लेंस के साथ आ सकता है सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा
नई दिल्ली सुपर क्लियर लेंस के साथ आ सकता है सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग जल्द ही अपनी अगली प्रीमियम फ्लैगशिप एस22 सीरीज लॉन्च करने की योजना बना रहा है। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लाइनअप में टॉप-एंड मॉडल, गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में इसके मुख्य 108 एमपी कैमरे के लिए सुपर क्लियर लेंस होगा। जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, नए लेंस को कम चकाचौंध और रिफ्लेक्शन्स प्रदान करने के साथ-साथ सेंसर को अधिक विवरण को हल करने की अनुमति देने में सक्षम होगा।

गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा वीडियो को स्थिर करने में भी बेहतर होगा। एआई-असिस्टेड वाइड शिफ्ट ओआईएस फीचर वीडियो के बेहतर स्थिरीकरण को प्राप्त करने में मदद करेगा, एस21 अल्ट्रा की तुलना में प्रभावी रूप से कैमरा शेक को चार गुना कम करेगा। एस21 अल्ट्रा पहले से ही ओआईएस के मामले में उद्योग में अग्रणी था, इसलिए इसका उत्तराधिकारी संभवत: रिकॉर्ड तोड़ सकता है।

आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में भी बेहतर 108 एमपी इमेज प्रदान करने के लिए एक नए एआई पिक्च र क्वालिटी एन्हांसमेंट मोड के साथ आने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के क्वाड-कैमरा के साथ आने की उम्मीद है जिसमें एक 108 एमपी आईएसओसेल एचएम3 (आईएसओसेल एचएम4 हो सकता है) प्राइमरी कैमरा, एक 12 एमपी अल्ट्रावाइड सेंसर और 3 एक्स और 10 एक्स जूम क्षमताओं के साथ दो नए 10 एमपी सोनी टेलीफोटो सेंसर हैं। फोन में 40 एमपी का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है।

 (आईएएनएस

Created On :   6 Jan 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story